Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- नौकरी छूट जाने से परेशान युवक ने नदी...

BCC NEWS 24: कोरबा- नौकरी छूट जाने से परेशान युवक ने नदी में कूद कर की खुदकुशी….सीतामढ़ी क्षेत्र के पास हसदेव नदी में मिला शव, पुलिस ने किया मर्ग कायम

कोरबा (BCC NEWS 24):– बुधवारी बाजार के उस युवक का शव सीतामढ़ी क्षेत्र में हसदेव नदी में मिला है जिसके डूबने की आशंका के बाद खोजबीन की जा रही थी। इससे पहले नदी के पास एक स्थान से युवक का मोबाइल और रुपए बरामद हुए थे। युवक ने 24 घंटे पहले इस बारे में अपने पिता के मोबाइल पर संदेश भेजा था। निजी संस्थान में नौकरी छूट जाने से परेशानी बताई गई थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। बीएससी और कंप्यूटर की पढ़ाई करने के बाद स्थाई रोजगार नहीं मिलने पर निजी संस्थान में काम कर रहे बुधवारी बाजार निवासी युवक नवीन गुप्ता को तब निराशा हाथ लगी जब उसे यहां से हटा दिया गया। नए स्तर पर रोजगार की व्यवस्था ना होने से युवक परेशान हो गया। रविवार को 1:00 अपने घर से निकलने के बाद वह वापस नहीं लौटा। डीएवी स्कूल में सुरक्षाकर्मी का काम करने वाले उसके पिता अखिलेश गुप्ता ने बताया कि दोस्तों से जानकारी लेने के बाद और कुछ खबर नहीं मिली।

अखिलेश गुप्ता ने बताया कि कुछ घंटे बाद उनके मोबाइल पर पुत्र का एसएमएस आया जिसमें हसदेव नदी के पास मोबाइल और रुपया छोड़ने की जानकारी दी गई जिससे तत्काल मौके पर पहुंचे वहां पर पुत्र नहीं मिला लेकिन उसके कपड़े वहा पर मिले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular