Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- आदिवासी महोत्सव में OOPS मोमेंट: फुगड़ी डांस करते...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- आदिवासी महोत्सव में OOPS मोमेंट: फुगड़ी डांस करते हुए स्टेज पर गिर गईं सांसद फूलो देवी और किरणमयी, फिर हंसते हुए उठीं…

रायपुर: साइंस कॉलेज ग्राउंड में तीन दिनों तक चले आदिवासी महोत्सव के आखिरी दिन मंच पर डांस करते हुए सांसद फुलोदेवी नेताम और महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक गिर पड़ीं। आस-पास मौजूद कांग्रेस की दूसरी महिलाओं की ये देखकर हंसी छूट गई फिर कुछ ही सेकंड में दोनों महिला नेत्रियों ने खुद को संभाला। हंसते हुए उठीं और इस OOPS मोमेंट की वजह से हल्की मुस्कान लिए मंच पर झूमती रहीं।

मंच पर जब ये घटना हुई तब वहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद मौजूद थे। सभी कांग्रेस नेता महुआ झरे रे…महुआ झरे…गीत पर विदेशी कलाकारों के साथ नाच रहे थे। खुद सीएम बघेल अफ्रिकन ड्रम बजाकर डांस कर रहे थे। पास ही छत्तीसगढ़ महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक ने सांसद फुलोदेवी नेता का हाथ पकड़ा और फुगड़ी डांस करने के लिए उनके साथ स्टेज पर घूमने लगीं। इसी बीच दोनों गिर पड़ीं। चंद सेकंड की ये घटना कैमरे में कैद हो गई।

इन्हें मिला अवॉर्ड
शनिवार को आदिवासी महोत्सव का समापन किया गया। झारखंड के नर्तक दलों ने दूसरे राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का पहला पुरस्कार जीता। शनिवार की रात समापन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विजेता नर्तक दलों को पांच-पांच लाख रुपए की पुरस्कार राशि, प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया। झारखंड के करसा नृत्य को विवाह के अवसर पर किए जाने वाले नृत्य श्रेणी में पहला स्थान मिला। इस श्रेणी में दूसरा पुरस्कार ओडिशा के धप नृत्य को मिला। तीसरा पुरस्कार असम के कारबी तिवा नर्तक दल को मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular