Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बड़ी खबर- आवारा कुत्तों ने मासूम को शिकार बनाया:​​​​​​...

BCC News 24: बड़ी खबर- आवारा कुत्तों ने मासूम को शिकार बनाया:​​​​​​ 4 साल ​की बच्ची को कुत्तों के झुंड ने घेरा; सिर, कान और हाथ नोंच खाए

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों ने 4 साल की बच्ची को नोंच डाला। बागसेवनियां इलाके में बच्ची पर 5 आवारा कुत्तों ने हमला किया। बच्ची के सिर, कान और हाथ में गहरे घाव हुए हैं। चेहरे के साथ ही पेट, कमर और कंधे पर भी चोट लगी है।

घटना शनिवार शाम 4.15 बजे की बताई जा रही है। इसका VIDEO सामने आया है। कवर्ड कैंपस में निर्माणाधीन मकान में बच्ची के पिता राजेश बंसल मजदूरी करते हैं। शनिवार शाम उनकी चार साल की बेटी गुड्‌डी पास ही खेल रही थी, तभी वहां झुंड में आए कुत्तों ने उस पर हमला किया। वह दौड़कर आई, लेकिन कुत्तों ने उसे चारों ओर से घेर लिया और नोचने लगे। एक युवक ने पत्थर मारकर कुत्तों को भगाया। लहूलुहान हुई गुड्डी को जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया। वहां से इलाज के बाद घर भेजा गया।

मां की गोद में घायल बच्ची। उसे गहरे घाव लगे हैं।

मां की गोद में घायल बच्ची। उसे गहरे घाव लगे हैं।

CM के दौरे पर एक्टिव होता है निगम का अमला

भोपाल में कुत्तों का आतंक बढ़ गया है। पिछले कुछ दिन में कोलार, तुलसी नगर, अयोध्या नगर, करोंद समेत कई इलाकों में कुत्तों के हमले की खबरें सामने आ चुकी हैं। अंजली विहार फेज-2 में भी कुत्तों का आतंक है। इसकी शिकायत लोग नगर निगम को कर चुके हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जब भी आवारा कुत्तों को पकड़ने की बात आती है तो निगम का अमला नियमों का हवाला देकर पल्ला झाड़ लेता है। शुक्रवार काे जब CM को जेपी अस्पताल निरीक्षण के लिए जाना था तो इससे ठीक पहले निगम के अमले ने यहां से करीब 10 कुत्तों को पकड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular