Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सास ने बहू को दी 11 लाख...

BCC News 24: BIG न्यूज़- सास ने बहू को दी 11 लाख की कार.. मुंह दिखाई में सौंपी कार की चाबी, इकलौते बेटे की शादी में सिर्फ 1 रुपया-नारियल लिया

झुुंझुनूं: सीआरपीएफ में SI ने अपने इकलौते बेटे की शादी में दहेज न लेकर मिसाल पेश की है। दंपती ने दहेज के नाम पर सिर्फ 1 रुपए और नारियल लिया है। यही नहीं, जब नई-नवेली बहू ससुराल आई तो सास ने मुंह दिखाई में उसे 11 लाख की लग्जरी कार गिफ्ट की। बताते हैं कि झुंझुनूं के इस दंपती ने अपने बेटे की शादी से पहले ही दहेज न लेने की शर्त रखी थी। खांदवा गांव के राम किशन यादव CRPF में SI के पद पर तैनात हैं। उनके इकलौते बेटे रामवीर की शादी अलवर के खुवाना गांव में 5 फरवरी को हुई। रामकिशन यादव और उनकी पत्नी कृष्णा ने तय किया था कि वह अपने इकलौते बेटे की शादी बिना दहेज करेंगे। शगुन के तौर पर परिवार ने सिर्फ 1 रुपए और नारियल लिया। रविवार को जब बहू इशा घर आई तो सास ने मुंह दिखाई में कार गिफ्ट की। इसकी कीमत करीब 11 लाख रुपए है। बहू की मुंह दिखाई में कार देने की चर्चा अब पूरे गांव में हो रही है।

सास कृष्णा ने इसे सरप्राइज रखा था कि वह बहू को मुंह दिखाई में कार देने वाली है। घर आते ही उन्होंने कार की चाबी थमा दी।

सास कृष्णा ने इसे सरप्राइज रखा था कि वह बहू को मुंह दिखाई में कार देने वाली है। घर आते ही उन्होंने कार की चाबी थमा दी।

ईशा बोलीं- मैं बहू नहीं बेटी बनकर आई हूं
दुल्हन ईशा बीए सेकेंड ईयर की स्टूडेंट है। दूल्हा रामवीर भी एमएससी कर रहा है। पिता राम किशन ने बताया कि उन्होंने पहले ही तय कर रखा था कि दहेज नहीं लेंगे। पत्नी की जिद थी कि मुंह दिखाई में बहू को बड़ा गिफ्ट देंगे। इसके बाद तय किया कि वह कार गिफ्ट करेंगी। उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताया। सरप्राइज ही रखा। जैसे ही बहू घर आई तो उसे कार की चाबी थमा दी। वहीं, ईशा ने बताया कि में इस घर में बहू नहीं, बेटी बनकर आई हूं। इस मौके पर मौजूद रहे सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया ने कहा कि यह पहले समाज में बदलाव लाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular