Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: पहले प्यार, फिर शादी और अब धोखा.. महिला ने...

BCC News 24: पहले प्यार, फिर शादी और अब धोखा.. महिला ने दूसरे प्यार के लिए पहले का किया मर्डर, अपने से 15 साल छोटे को दे बैठी दिल, पुराना प्रेमी बन रहा था रास्ते में रोड़ा..

मध्यप्रदेश: रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र के गांव कोरावं में एक महिला ने दूसरे प्रेमी के लिए पहले प्यार का खून कर दिया। दरअसल, 40 साल की महिला को 25 साल के युवक से प्यार हो गया। पहला प्रेमी नए प्यार के रास्ते में रुकावट बन रहा था। ऐसे में महिला ने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की गोली मारवाकर हत्या करा दी।

रीवा पुलिस के मुताबिक, 3 फरवरी की सुबह युवक की लाश मिली थी। आज हत्या का खुलासा हुआ है। फिलहाल, चाकघाट पुलिस ने महिला व उसके नए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक, 1 नग देशी कट्टा, 3 नग कारतूस के खाली खोखा और दो मोबाइल जब्त किए हैं।

घटनास्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी।

घटनास्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी।

चाकघाट थाना प्रभारी अरविन्द सिंह राठौर के मुताबिक, 3 फरवरी को संतलाल आदिवासी ने थाने में एफआईआर लिखवाई थी, जिसमें बताया था कि राकेश उर्फ कल्लू आदिवासी 3 फरवरी की सुबह राकेश की लाश कोरावं में नहर किनारे सड़क पर पड़ी हुई मिली थी। जिसकी हत्या किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर की थी।

प्रेमिका ने नए प्रेमी के साथ मिलकर बनाया था प्लान
एसएसपी नवनीत भसीन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 4 फरवरी को घटनास्थल का निरीक्षण किया। तभी मुखबिर की सूचना पर संदेही अशोक मांझी को कस्टडी में लिया। पूछताछ में बताया कि प्रेम संबंध के चलते उसने और अनीता आदिवासी ने प्लान बनाकर राकेश आदिवासी की गोली मारकर हत्या की थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

त्रिकोणीय प्रेम संबंध में हुई राकेश की हत्या
थाना प्रभारी ने बताया कि 25 वर्षीय अशोक मांझी पुत्र पप्पू लाल मांझी निवासी गन्था, 40 वर्षीय अनीता आदिवासी पति रहीस आदिवासी निवासी रायपुर बस्ती सोनौरी थाना सोहागी ने त्रिकोणीय प्रेम संबंध में 30 वर्षीय राकेश उर्फ कल्लू आदिवासी निवासी कोरावं की त्रिकोणीय प्रेम संबंध में हत्या करा दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular