Tuesday, March 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रटीवी की देवी मां गांजा खरीदते हुई गिरफ्तार,13 दिन के लिए भेजा...

टीवी की देवी मां गांजा खरीदते हुई गिरफ्तार,13 दिन के लिए भेजा गया जेल…..कई धार्मिक सीरियल्स में निभाती है देवी मां का रोल….

मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रविवार को एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के सिलिसले में बॉलीवुड के ड्रग्स केस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ था, जिस पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम बॉलीवुड के एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने में लगी हुई है.एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। प्रीतिका एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, जिसमें सावधान इंडिया, सीआईडी और संकटमोचन महाबली हनुमान शामिल हैं, जिसमें उन्होंने देवी सरस्वती की भूमिका निभाई थी। वह हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने साल 2015 में छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।

ऐसे में अब एनसीबी की टीम ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ा है. खबर है कि एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर सादे कपड़ों में गए थे. सोदों कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी. एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.

एजेंसी ने रविवार को बयान में कहा, ‘मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और कल उनके कब्जे से 99 ग्राम गांजा जब्त करने में सफल रही। दो व्यक्तियों- एक फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें अदालत में पेश किया गया।’ अब इस मामले में गिरफ्तार फैसल और अभिनेत्री प्रीतिका को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular