Wednesday, October 2, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- प्यार से इनकार पर सहेली के भाई ने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- प्यार से इनकार पर सहेली के भाई ने किया दुष्कर्म.. घर आई बहन की दोस्त का बनाया अश्लील वीडियो, शादी तय हुई तो किया वायरल

छत्तीसगढ़: अंबिकापुर में एक युवक ने अपनी बहन की सहेली से प्यार का इजहार किया। लड़की के मना करने पर उससे दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद तीन साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच जब लड़की की शादी तय हुई तो आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद लड़की थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, एक युवती साल 2019 में अपनी सहेली के घर पकरीखार घूमने गई थी। वहां वह दो-तीन दिन रुक गई। इस दौरान उसकी सहेली के भाई फिलिप तिग्गा ने प्यार का इजहार किया, लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। आरोप है कि इसके बाद देर रात सभी परिजनों के सो जाने पर फिलिप युवती के पास पहुंचा और उसका मुंह दबाकर जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया। वहां जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया।

आरोपी ने इस दौरान वीडियो भी अपने मोबाइल से मनाया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। इस बीच युवती की शादी किसी दूसरे लड़के से घर वालों ने तय कर दी। इस बात की जानकारी आरोपी को लगी तो उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी युवती को लगी तो उसने परिजनों को बताया, फिर 6 मई को FIR दर्ज करवाई गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular