Friday, April 26, 2024
Homeमहासमुंदछत्तीसगढ़ : आधी रात शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी,...

छत्तीसगढ़ : आधी रात शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, प्रेमिका ने पति संग मिलकर लगा दिया ठिकाने…

महासमुंद । पांच दिन पहले ग्राम खुटेरी में हुए 21 वर्षीया युवक के क़त्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर की थी। मामले में पुलिस ने प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक घटना पलारी थाना के ग्राम खुटेरी की है। 25 नवंबर की रात मृतक योगेश कुमार सेन (21) खाना खाकर घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। जिसके बाद इसकी शिकायत परिजनों ने देर रात थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में गुमसुदगी की शिकायत दर्ज कर योगेश की खोज शुरू की। इस दौरान 29 नवंबर को गांव के ही एक कुएं में योगेश की लाश मिली। शव को पुलिस और गांव वालों की मदद से कुएं के बाहर निकाला गया। मृतक के शरीर में कई जगह चोट के निशान पाए गए थे। इस आधार पर पुलिस ने मामले को हत्या से जोड़कर जांच शुरू की गई। जांच के दौरान पता चला कि मृतक का पड़ोस में रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध था।
इस आधार पर पुलिस ने महिला और उसके पति से पूछताछ शुरू की। कढ़ाई से पूछताछ में दोनों ने मृतक की हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस पूछताछ में पति ने बताया कि, मृतक योगेश का उसकी पत्नी के साथ प्रेम संबंध था और इसकी जानकारी उसे भी थी। इसी बात को लेकर योगेश के साथ उसका अक्सर विवाद होता रहता था। 25 नवंबर की रात में भी योगेश उनके घर पहुंचा था और इसी बात को लेकर दोनों का विवाद हुआ। देखते ही देखते दोनों में हाथापाई की नौबत आ गयी।
विवाद के दौरान आरोपी और उसकी पत्नी ने धारदार हथियार से योगेश की हत्या कर दी और फिर पुलिस के डर से उसके शव को घर पीछे कुएं में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी लेखराम पटेल और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular