Friday, April 26, 2024
Homeबिहारविधायक के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत, शोरूम लेने गया था...

विधायक के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत, शोरूम लेने गया था कार…

मरंगा थाना क्षेत्र के एक शोरूम में कार ठीक कराने आए त्रिवेणीगंज विधायक के बेटे बंटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक त्रिवेणीगंज विधायक वीणा भारती का 30 वर्षीय बेटा बंटी कुमार है. वीणा भारती जनता दल यूनाइटेड से विधायक हैं.

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज विधायक वीणा भारती के बेटे का शव संदिग्ध हालात में मिला है. विधायक का बेटा बंटी अपने भांजे के साथ गाड़ी के एक शोरूम से अपनी कार लेने गया था लेकिन वहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

मरंगा थाना क्षेत्र के महिंद्रा शोरूम में कार ठीक कराने आए त्रिवेणीगंज विधायक के बेटे बंटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक त्रिवेणीगंज विधायक वीणा भारती के 30 वर्षीय पुत्र का नाम बंटी कुमार है. वीणा भारती बिहार में सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) से विधायक हैं.

मृतक बंटी के भांजे शंभू कुमार पासवान ने बताया कि कार को महिंद्रा शोरूम में 10 दिन पहले ही ठीक करने के लिए दी गई थी. शनिवार को दोनों लोग त्रिवेणीगंज स्थित शोरूम में गाड़ी लेने के लिए आए थे.

गाड़ी लेने के दौरान उन्होंने ड्राइव करके चेक भी किया था. उसके बाद बंटी ने अपने भांजे को बिलिंग करने के लिए भेज दिया और वह गाड़ी में ही बैठे रह गए. जब बीलिंग कराकर एक घंटे के बाद शंभू वहां पहुंचा तो देखा कि उसके मामा बेहोश पड़े हुए हैं.शंभू के मुताबिक उसने कई बार अपने मामा को जगाने की कोशिश की. फिर पता चला कि वह बेहोश पड़े हुए थे. शरीर पर पानी डालने के बाद भी बंटी को होश नहीं आया तो भांजा चिल्लाने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर महिंद्रा शोरूम के कर्मी आ गए और उन्होंने कहा कि पहले आप अस्पताल ले जाकर इनका इलाज करवाइए. बंटी को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया तो वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular