Friday, April 26, 2024
Homeदेश-विदेशमां की डांट इतनी बुरी लगी कि छात्रा ने तमंचे से खुद...

मां की डांट इतनी बुरी लगी कि छात्रा ने तमंचे से खुद को मार ली गोली; जांच में जुटी पुलिस…

लखनऊ। 17 साल की बेटी को अपनी मां की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने घर में रखे अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. जिसके बाद परिजन उसे आनन फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. इलाज के दौरान उसकी कुछ ही घंटों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह इंटर की छात्रा थी। घटना उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की है।

मुरादाबाद जनपद के थाना मुंढापांडे इलाके का है. पिता का कहना है कि बेटी को मां ने किसी बात को लेकर डांट दिया था जिसके बाद तमंचे से खुद को गोली मार ली और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पिता प्रेमपाल ने बताया कि घटना के समय वो घर पर नहीं थे. उन्हें फोन आया था कि किसी बात पर मां ने डांट दिया था जिसके बाद तमंचे से बेटी ने गोली मार ली है. पिता ने बताया कि बिना लाइसेंस वाला देहाती तमंचा है. मुझे 1 बजे घर वालों ने कॉल करके मामले की जानकारी दी थी.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. वहीं, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अर्जुन त्यागी ने बताया कि मृतक लड़की 12वीं की छात्रा थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular