Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरटल गए हादसे: ट्रक ने मंत्रालय जा रहे कर्मचारियों से भरी बस...

टल गए हादसे: ट्रक ने मंत्रालय जा रहे कर्मचारियों से भरी बस को मारी टक्कर; मंदिर हसौद में पलट गई अंगूर से भरी गाड़ी…

  • रायपुर के अलग-अलग हिस्सों में सोमवार को हुए दो हादसे
  • किसी को नहीं आई चोट, एक्सीडेंट की वजह से लग गया था जाम

सोमवार को रायपुर में हुए दो अलग-अलग हादसों में लोगों की जान बाल बाल बची। पहली घटना रायपुर के चांगोराभाटा इलाके में हुई। मंत्रालय जा रहे कर्मचारियों की बस से ट्रक टकरा गई। दूसरा हादसा मंदिर हसौद इलाके में हुआ । इसमें अंगूर से भरा ट्रक सड़क पर पलट गया। दोनों ही हादसों की वजह से लंबा ट्रैफिक जाम लग गया कुछ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस की पुलिस ने यातायात को फिर से सामान्य किया।

दूसरी बस बुलवानी पड़ी
पहले हादसे में चांगोराभाटा के रिंग रोड पर ओवरटेक करता हुआ एक ट्रक बस से टकरा गया। इस बस में 50 से अधिक कर्मचारी बैठे थे, जिन्हें नया रायपुर ले जाया जा रहा था। आगे निकलने की चक्कर में एक साइड से ट्रक, बस से टकराया। इस वजह से खिड़कियों के शीशे टूट गए । खिड़की के पास बैठे कर्मचारियों को हल्की चोट आई। हादसे के बीच सड़क पर खड़े बस और ट्रक की वजह से यहां जाम के हालात बने। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने दोनो गाड़ियों को हटवाया। दूसरी बस से कर्मचारियों को मंत्रालय ले जाया गया।

हादसे की वजह से गिरे अंगूरों को कुछ स्थानीय उठाकर अपने साथ भी ले गए।

हादसे की वजह से गिरे अंगूरों को कुछ स्थानीय उठाकर अपने साथ भी ले गए।

सड़क पर बिखरे अंगूर
दूसरा हादसा मंदिर हसौद थाना इलाके के गुजरा फाटक के पास हुआ यहां सड़क पर टर्निंग के दौरान एक ट्रक पलट गया। इस ट्रक में अंगूर भरे हुए थे, सारे फल सड़क पर गिर गए। पुलिस पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची और ट्रक चालक की मदद की। आसपास के लोग भी आए और फलों को सड़क से हटाने में सहयोग किया। बाद में क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया गया । इस हादसे में चालक और उसका सहयोगी सुरक्षित हैं। तीन दिन पहले इसी इलाके में गैस टैंकर और ट्रक की भी टक्कर हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular