Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर की नर्स के साथ गंदी हरकत... मैं एम्स में डॉक्टर...

CG: रायपुर की नर्स के साथ गंदी हरकत… मैं एम्स में डॉक्टर हूं कहकर वार्ड बॉय ने नर्स के साथ बनाए शारीरिक संबंध, फिर दूसरी लड़की के चक्कर में हुआ बवाल

RAIPUR: रायपुर की एक नर्स के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला उसका पुराना परिचित युवक ही था। युवक ने अपने बारे में गलत जानकारियां देकर नर्स को शादी के झांसे में लिया और उसके बाद उसका नाजायज फायदा उठाता रहा । मगर लड़के की सच्चाई खुलने के बाद लड़की थाने पहुंची। अब दुष्कर्म करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना रायपुर के अभनपुर इलाके की है । अभनपुर थाने की पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम नीलेश मांडे है सिलतरा इलाके में रहने वाला यह युवक पिछले कुछ वक्त से युवती के संपर्क में था और उसे धोखे में रखकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। लड़की ने खुद थाने आकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई अब इसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

शादी डॉट कॉम से हुई मुलाकात

पुलिस को नर्स ने अपनी शिकायत में बताया है कि युवक ने शादी डॉट कॉम पर अपनी प्रोफाइल बना रखी थी। नर्स शादी के लिए लड़का देख रही थी तभी उसकी मुलाकात डिजिटल तरीके से आरोपी से हुई । लड़के ने खुद को रायपुर एम्स का बड़ा डॉक्टर बता दिया नर्स ने भी इसकी बातें मान ली । झांसे में आ गई धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी आरोपी युवक ने प्यार का झांसा देते हुए युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। शादी की बातें शुरू हो गई और इस बीच दोनों अक्सर मिलने लगे और आरोपी नर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

दूसरी लड़की का चक्कर

आरोपी एक तरफ तो नर्स के साथ संबंध में संबंध बनाए हुए था तो दूसरी तरफ एक और लड़की से उसने सगाई कर ली थी । इस बात की खबर नर्स को लगी और उसने पतासाजी की तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई पता चला कि युवक एम्स में डॉक्टर नहीं है और उसने किसी और से शादी करने की तैयारी कर रखी है इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और यह विवाद पहुंच गया थाने। आरोपी को पकड़कर जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह एक प्राइवेट अस्पताल में वार्ड बॉय का काम कर चुका है।

थाने की पुलिस ने खुद को एम्स का डॉक्टर बनाकर नर्स के साथ दुष्कर्म करने वाले इस युवक के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस इस बात का पता भी लगा रही है कि कहीं इसने सोशल मीडिया के जरिए अन्य लड़कियों को भी इसी तरह अपने झांसे में तो नहीं लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular