Sunday, May 19, 2024
Homeबिलासपुरठेकेदार ने जूनियर इंजीनियर को जान से मारने दी धमकी: बिजली ऑफिस...

ठेकेदार ने जूनियर इंजीनियर को जान से मारने दी धमकी: बिजली ऑफिस में घुसकर मारने के लिए दौड़ाया तो कर्मचारी ने किया बीच-बचाव, दस्तावेज फाड़कर मचाया हंगामा..

बिलासपुर// बिलासपुर में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को जाने से मारने की धमकी देने और दस्तावेज फाड़ने वाले ठेकेदार के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार अपने परिचित के व्यावसायी के बिजली कनेक्शन के संबंध में बातचीत करते हुए प्रक्रिया शुल्क कम करने के लिए दबाव बनाने लगा और इंजीनियर को गाली देने लगा। मना करने पर उसने दस्तावेजों को फाडकर फेंक दिया और मारने के लिए दौड़ाया, तब एक कर्मचारी ने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मंगला के महर्षि स्कूल के पास रहने वाले कृष्णचंद जोशी पिता स्व. राम अवतार जोशी (47) छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के दयालबंद ऑफिस में जूनियर इंजीनियर हैं। उन्हें लिंकरोड जोन का प्रभार दिया गया है। घटना मंगलवार को दोपहर करीब 12.45 बजे की है। वे दयालबंद के ऑफिस में ड्यूटी पर थे। उसी समय गांधी चौक निवासी बिजली विभाग का ठेकेदार नरेंद्र मोहन टाह आया और अपने परिचित के व्यावसायी उमेश नादम के 45 किलोवट व्यावसायिक बिजली कनेक्शन की प्रक्रिया शुल्क कम करने के लिए दबाव बनाने लगा।

गाली देने से मना किया, तब मारने के लिए दौड़ाया ठेकेदार
जूनियर इंजीनियर ने अपनी शिकायत में बताया है कि दबावपूर्वक बात करते हुए ठेकेदार नरेंद्र मोहन टाह उन्हें गाली देने लगा। उसे मना करने पर उसने ऑफिस के दस्तावेजों को फाड़कर फेंक दिया और चेंबर में घ़सकर मारने के लिए दौड़ गया। उसकी हरकतों को देखकर परिचायक अजय कुमार गुप्ता ने आकर बीच बचाव किया। ठेकेदार ने ऑफिस से बाहर निकलने पर उन्हें देख लेने की धमकी भी दी। इस घटना के दौरान कर्मचारी मुरली मनोहर भारद्वाज, डाटा एंट्री ऑपरेटर गौरव देवांगन मौजूद थे। जूनियर इंजीनियर ने विभाग के अफसरों को इस घटना की जानकारी दी और थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular