Saturday, April 27, 2024
Homeगरियाबंदहाथी ने चौकीदार को कुचल कर मार डाला, शव के किए चार...

हाथी ने चौकीदार को कुचल कर मार डाला, शव के किए चार टुकड़े, इलाके में फैली दहशत…

गरियाबंद। जिले के कुण्डेलभांडा धान खरीदी केंद्र में बीती रात हाथी ने एक चौकीदार की हत्या कर दी. चौकीदार के मौत के बाद भी आक्रोशित हाथी शव को बुरी तरह कुचल दिया. हाथी के आतंक से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. धान खरीदी केंद्र में उत्पात मचाने के बाद हाथी आस-पास के गांव में होने की आशंका है.

फिंगेश्वर के इस इलाके में बीते 28 फरवरी से दो जंगली हाथियों की धमक थी. बीती रात कुन्देल भांठा संग्रहण केंद्र में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया. 32 वर्षीय चौकीदार ज्ञान चंद सतनामी को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया.

फिंगेश्वर थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि यहां 13 चौकीदार मौजूद थे. लगभग 2 बजे हाथी के आने की सूचना मिली, एक है या दो इसकी पुष्टि नहीं हुई थी. रात को ही पुलिस व वन अमला मौके पर पहुंच गया था. 13 चौकीदार में से ज्ञान चंद नहीं दिख रहा था. आज सुबह जब पौ फटा तो भीतर जाकर देखा गया. ज्ञान चंद का शव चार टुकड़ों में बंटा हुआ दिखा.

तीन माह पहले पास से लगे छुरा के जंगलों में दो लोगों को हाथियों ने इसी तरह कुचल कर मार दिया था. बीती रात की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वन व पुलिस हाथियों के जाने वाले संभावित इलाके में अलर्ट करना शुरु कर दिए हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular