Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़अंबिकापुर: युवती की हत्या कर पहाड़ी पर फेंका शव, गले में मिले...

अंबिकापुर: युवती की हत्या कर पहाड़ी पर फेंका शव, गले में मिले दुपट्‌टे के निशान, 4 दिन से लापता थी; साथ में गांव के एक लड़के को देखा गया था…

  • लुंड्रा क्षेत्र के जामडीह की घटना, गला घोंटकर हत्या की आशंका
  • युवती 2 मार्च को घर से निकली थी

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक युवती की हत्या कर शव पहाड़ी पर फेंक दिया गया। युवती के गले पर निशान मिले हैं। ऐसे में गला घोंटकर हत्या करने का अंदेशा है। युवती 4 दिन पहले अपने घर से निकली थी। इसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। हालांकि परिजन ने युवती के गायब होने की FIR दर्ज नहीं कराई थी। सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। मामला लुंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जामडीह गांव निवासी शाहिदा (19) 2 मार्च को अपने घर से निकली थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस बीच परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे हुए थे। इस बीच शनिवार को उसका शव गांव के पास ही पहाड़ी पर मिला। कोई ग्रामीण उधर से निकला तो शव देख उसने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

युवती के साथ दिखाई दिया लड़का भी लापता
बताया जा रहा है कि युवती के गले पर दुपट्टे के निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। यह भी सामने आया है कि युवती के साथ गांव का ही एक लड़का भी देखा गया था। उसका भी कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट होगा। इससे पहले कुछ भी नहीं बता सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular