Saturday, May 18, 2024
Homeबिलासपुरछत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता पर रॉड से जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपी...

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता पर रॉड से जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला…

बिलासपुर। शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक पर बीती रात दो युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. कुत्ते के पिल्लों को मारने से विवाद की शुरुआत हुई थी, जिस पर दो युवकों ने रॉड से प्रमोद नायक के साथ उनके ड्राइवर पर हमला कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों गिरफ्तार कर लिया है.

मामला ग्रीन गार्डन कॉलोनी का है. कॉलोनी के दो युवक कुत्ते के पिल्लों को रॉड से मारते हुए भगा रहे थे. इस पर प्रमोद नायक की पत्नी ने उन्हें कुत्ते के पिल्लों को नहीं करने की समझाइश दी. युवकों ने कुत्ते के पिल्ले के घर के सामने गंदगी फैलाए जाने की बात कहते हुए हुज्जत करने लगे. इस पर उन्होंने अपने पति को मामले की जानकारी दी.

आरोपी

समझाइश देना पड़ा गया भारी

घर लौटने पर प्रमोद नायक ने युवकों से कुत्ते को पिल्लों को नहीं मारने की समझाइश देते हुए गंदगी फैलाने पर सफाई करवा देने की बात कही, लेकिन यह बात युवकों को नागवार गुजरी और उन्होंने गुस्से में प्रमोद नायक के कमर और फिर सर पर रॉड दे मारा, उसके बाद बचाव के लिए आए ड्राइवर पर भी रॉड से हमला कर दिया.

कॉलोनी में युवक कर रहे थे हंगामा

शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बताया कि कल देर रात की घटना है. छोटी सी बात को लेकर कुछ लड़के कालोनी में हंगामा कर रहे थे. इस दौरान मेरी धर्मपत्नी के साथ युवक विवाद करने लगे. मैं घर से बाहर था, जब मैं घर पहुंचा तो मेरे साथ भी लड़कों ने विवाद करते हुए मारपीट की. मैने मामले की रिपोर्ट सिविल लाइन थाना में दर्ज करा दी है.

पुलिस से भी युवकों ने की हुज्जत

घटना पर प्रमोद नायक ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस जवान जब मौके पर पहुंचे तो युवक उनसे भी बद्तमीजी करने लगे. इसके बाद दो युवकों को पकड़कर थाने लाया गया. मामले पर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सिविल लाइन थाने में दो आरोपियों के खिलाफ अपराध 294, 506, 323, 34, 456 गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular