Saturday, April 27, 2024
Homeकवर्धाफेमस टूरिस्ट स्पाट में पहुंचा कोरोना: कवर्धा की चिल्फी घाटी पहुंचा संक्रमण,...

फेमस टूरिस्ट स्पाट में पहुंचा कोरोना: कवर्धा की चिल्फी घाटी पहुंचा संक्रमण, 20 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, जिले में 1468 मरीज पिछले 7 दिनों में मिले..

कवर्धा जिले में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा हैं चिल्फी घाटी क्षेत्र में 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। - Dainik Bhaskar

कवर्धा जिले में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा हैं चिल्फी घाटी क्षेत्र में 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं।

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के गांवों में कोरोना संक्रमण पहुंचने लगा है। प्रदेश में आक्सीजन जोन के नाम से पहचानी जानी वाली चिल्फी घाटी में कोरोना अपने पैर पसार रहा हैं। ग्राम पंचायत चिल्फी में 20 से अधिक कोरोना मरीज पाए गए हैं। चिल्फी प्रदेश का फेमस टूरिस्ट स्पाट है।

जिले में कोरोना का संक्रमण

कवर्धा जिले में कोरोना का संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ रहा हैं। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसका असर दिखने लगा हैं। ग्राम चिल्फी घाटी के क्षेत्र में 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। जिसके बाद से जिला प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया हैं। गांव में एहतियात के तौर पर सभी को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने निर्देश दिए गये हैं। ऐसे में स्वास्थ विभाग की टीम के द्वारा गांव-गांव जाकर सैंपल लिया जा रहा है। और ग्राम सरोदा दादर से दो ग्राम बेंदा से एक ग्राम धवई पानी व राजा ढार से आठ मरीज पाए गए हैं।वहीं अगर पूरे जिले की बात करे तो कोरोना का संक्रमण तेजी से पिछले 7 दिनों में बढ़ा हैं। यहां पर 1468 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। और 5 लोगो की मौत भी हो चुकी हैं। लेकिन अभी भी कोरोना का संकट टला नहीं हैं। बहरहाल जिला प्रशासन कवर्धा जिले के सभी हाट और साप्ताहिक बाजारों को बंद करने के आदेश दे दिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular