Friday, April 26, 2024
Homeउत्तरप्रदेशवॉशरूम से लौटे मरीज को नहीं मिला अपना बेड तो बगल में...

वॉशरूम से लौटे मरीज को नहीं मिला अपना बेड तो बगल में लेटे मरीज को जमीन पर पटका, मौत…

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला अस्पताल में एक मरीज ने बेड को लेकर हुए विवाद में दूसरे मरीज की हत्या कर दी। मृतक का नाम हंसराज बजाया जा रहा है, जो पेट में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुआ था। वहीं, आरोपी का नाम अब्दुल रहमान है। यह मरीज मानसिक रूप से विक्षिप्त है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मानसिक रूप से विक्षिप्त है अब्दुल

बताया जा रहा है कि पेट दर्द के मरीज हंसराज को शनिवार रात बेड नंबर 21 पर भर्ती कराया गया था। वहीं उसके पास में ही बेड नंबर 27 पर मानसिक रूप विक्षिप्त मरीज अब्दुल रहमान भर्ती था। रहमान रविवार सुबह वॉशरूम गया था। जब वह वापस लौटा तो अपना बेड नंबर भूल गया और हंसराज के साथ बहस करने लगा। अब्दुल ने आरोप लगाया कि हंसराज ने जबरन उसका बेड कब्जा लिया है। हंसराज ने इस बात का विरोध किया और जब विवाद आगे बढ़ा तो अब्दुल ने गुस्से में आकर हंसराज को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हंसराज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

हंसराज की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मरीज और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मृतक के परिवार से शिकायत मिलने पर उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular