Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरकोरोना से एक और पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 3 की जा...

कोरोना से एक और पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 3 की जा चुकी है जान..

रायपुर। राजधानी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. रायपुर की सड़कों पर सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले भी कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. मंगलवार को एक और पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत हो गई है. अब तक 3 पुलिसकर्मियों की जान जा चुकी है.

जानकारी के मुताबिक 9 अप्रैल को ट्रैफिक थाना में पदस्थ हवलदार उदय राम ध्रुव कोरोना संक्रमित मिले थे. पॉजिटिव मिलने के बाद एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां बीती रात मौत हो गई. हवलदार को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई दी गई.

अब तक 3 पुलिसवालों की मौत

इससे पहले रायपुर में कोरोना से 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. कोतवाली थाना की महिला आरक्षक और टीकरापारा थाना की महिला आरक्षक की कोरोना से मौत हुई थी.

4 थाने में कोरोना विस्फोट

बता दें कि 6 अप्रैल को राजधानी रायपुर के 4 थानों में कोरोना विस्फोट हुआ था. दो महिला थाना प्रभारी समेत 12 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए थे. खम्हारडीह थाना प्रभारी सहित 4 लोग कोरोना पॉज़िटिव मिले थे. कोतवाली थाना में 2 आरक्षक और कबीरनगर थाना में 4 सिपाही संक्रमित हुए थे. इसके अलावा महिला थाना प्रभारी मंजुलता राठौर समेत 1 हेड कांस्टेबल पॉजिटिव मिला था.

पुलिस कॉलोनियों को किया गया सैनिटाइज

आज जिले के सभी पुलिस कॉलोनियों में सरकारी आवासों को सैनिटाइज कराया गया. इसके साथ ही सभी को लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहने, बाहर ना जाने, मास्क लगाने और सैनिटाइजर का प्रयोग करने की समझाइश दी गई. यह सैनिटाइजेशन का काम शासकीय आवासों के अलावा शहर के सभी शहरी और ग्रामीण थाना में भी कराया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular