Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़- 22 साल की युवती के सिर पर फोड़ी शराब की...

BIG न्यूज़- 22 साल की युवती के सिर पर फोड़ी शराब की बोतल.. लाइब्रेरी से लौट रही थी, बदमाशों ने जबरदस्ती बाइक पर बिठाने का किया था प्रयास, छेड़छाड़ और मारपीट से गुस्साई हॉस्टल की लड़कियां ने हाईवे पर लगाया जाम

राजस्थान: जयपुर में देर रात 22 साल की युवती से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया। कुछ बदमाश युवती को बीच सड़क पर रोककर छेड़छाड़ करने लगे। विरोध किया तो सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी। इसके बाद हॉस्टल की कई लड़कियां सड़क पर उतर आईं। बारिश के बीच सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। ट्रैफिक रोककर जाम लगा दिया। घटना कानोता थाना इलाके की है।

दरअसल, हॉस्टल में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ शनिवार शाम करीब 8.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने छेड़छाड़ की। उसे किडनैप कर ले जाने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो मारपीट की गई। फिर युवती को घायल हालत में छोड़कर बदमाश मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर हॉस्टल की सैकड़ों लड़कियां मौके पर पहुंची और 108 की सहायता से घायल युवती को एसएमएस अस्पताल भेजा गया। घटना को लेकर हॉस्टल वार्डन सहित सभी लड़कियों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। कुछ ही देर में गुस्साए लड़कियों ने जयपुर आगरा हाईवे को जाम कर दिया। आधे घंटे हाईवे पर जाम लगा रहा।

मारपीट की सूचना मिलते ही हॉस्टल की लड़कियां आगरा हाईवे पर उतर गईं।

मारपीट की सूचना मिलते ही हॉस्टल की लड़कियां आगरा हाईवे पर उतर गईं।

मौके से नहीं हटी लड़कियां

जानकारी मिलने पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लड़कियों को समझाने की कोशिश की गई। तेज बारिश के बावजूद भी लड़कियां मौके पर डटी रहीं। रात करीब 10 बजे पूरा मामला शांत हुआ।

तेज बारिश के बीच हॉस्टल की लड़कियां सड़क पर ही बैठ गईं।

तेज बारिश के बीच हॉस्टल की लड़कियां सड़क पर ही बैठ गईं।

लड़कियां बोली- आए दिन होती है छेड़छाड़

हॉस्टल की लड़कियों का आरोप है कि हॉस्टल के आसपास आए दिन लड़कियों से छेड़छाड़ और अब मारपीट की घटनाएं होने लगी है। इस संबंध में कानोता थाना पुलिस को कई बार लिखित रूप में शिकायतें दी गई। लेकिन उसके बाद भी यहां पर पुलिस की न तो कोई मौजूदगी है। न ही बदमाशों में पुलिस का कोई डर है।

लाइब्रेरी से लौट रही थी युवती

इसके कारण लाइब्रेरी से पढ़ाई कर हॉस्टल आ रही लड़की से छेड़छाड़ और मारपीट की हई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका रास्ता रोका। उसका मोबाइल छीना, उसके कपड़े फाड़े और उसे अपने साथ जबरदस्ती बाइक पर बिठाने का प्रयास किया। युवती के चिल्लाने पर बदमाशों ने युवती के सिर पर शराब की बोतल मार दी। जिससे उसके सिर से खून बहने लगा।

लड़कियों ने बीच सड़क पर चेन बनाकर लगाया जाम।

लड़कियों ने बीच सड़क पर चेन बनाकर लगाया जाम।

जानकारी मिलने पर हॉस्टल की सभी लड़कियां मौके पर पहुंची। तब तक यह बदमाश मौके से भाग चुके थे। जिस पर युवती को हॉस्पिटल लाया गया। उसका प्राथमिक उपचार कर उसे एसएमएस के लिए भेज दिया गया।

कानोता सीआई अरुण पूनिया ने बताया कि कल रात लड़कियों ने एकाएक मुख्य रोड को जाम कर दिया। जानकारी मिलने पर खो नागोरियां थाना पुलिस और कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लड़कियों को समझाया। इसके बाद उन्हें मुख्य रोड से हटाया गया। लड़कियों की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छेड़छाड़ मारपीट अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular