Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक पर केस...

BCC News 24: CG न्यूज़- चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक पर केस दर्ज.. बेडरूम में दूसरी महिला के साथ गुलछर्रे उड़ा रहे थे, तभी पहुंच गई पत्नी; विरोध करने पर बाल पकड़ कर घसीटा, मारपीट भी की

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पत्नी की पिटाई करने वाले चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। उनकी पत्नी घर से बाहर थीं। वापस घर पहुंची, तब बेड रूम में दूसरी महिला को देख विरोध किया, तब पति ने झगड़ा करते हुए उनका बाल पकड़ कर घसीटते हुए मारपीट करने लगा। घटना सकरी थाना क्षेत्र के राम लाइफ सिटी की है।

पलक जायसवाल (35) रामा लाइफ सिटी में रहती हैं और व्यवसाय करती हैं। उनके पति आशीष जायसवाल चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज के डायरेक्टर हैं। दोनों की आठ साल पहले शादी हुई है। उनकी एक बेटी भी है। पलक ने पुलिस को बताया कि उनके पति छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके साथ आए दिन मारपीट करते हैं। उनकी सवा साल की बेटी को भी प्रताड़ित करते हैं। पारिवारिक मामला होने के कारण वह चुप रहीं और सब कुछ सहती रहीं।

पलक जायसवाल और उनके पति के साथ पहले भी हो चुका है विवाद।

पलक जायसवाल और उनके पति के साथ पहले भी हो चुका है विवाद।

घर लौटी तो बेड रूम में मिली दूसरी महिला
पलक जायसवाल ने बताया कि शनिवार सुबह वह अपने निजी कार्य से घर से बाहर गईं थीं। जब वह घर लौटी तब बेड रूम में दूसरी महिला थी। उसे देखकर पलक जायसवाल ने विरोध किया। इस पर पति आशीष ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी में दखल देने वाली मैं कौन होती हूं। इतना ही नहीं इसके बाद आशीष ने उनका बाल पकड़ लिया और हाथ मुक्के से पिटाई शुरू कर दी। फिर जान से मारने की धमकी देने लगा।

अप्रैल में चाकू लेकर दौड़ाया था पति
पलक ने पुलिस को बताया कि 6 अप्रैल को भी उस महिला को लेकर उनका पति आशीष घर लेकर आया था, जिसका विरोध करने पर उसने मारपीट की और चाकू लेकर जान से मारने के लिए दौड़ाया। इस दौरान उसने पलक के भाई देवेन्द्र जालोदिया पर भी हमला किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular