Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एक लाख में किया नाबालिग बेटी की...

BCC News 24: CG न्यूज़- एक लाख में किया नाबालिग बेटी की इज्जत का सौदा.. 16 साल की लड़की से 4 युवकों ने किया दुष्कर्म, अगवाकर ले गए थे जंगल में; बारी बारी से किया रेप

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। चार युवक उसे जबरदस्ती अगवाकर जंगल ले गए थे। इसके बाद बारी बारी से उससे रेप किया और भाग निकले थे। मगर अब ग्रामीणों और लड़की की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला कांसाबेल थाना क्षेत्र का है।

यह मामला शनिवार 9 जुलाई का बताया जा रहा है। पता चला है कि 16 साल की लड़की किसी काम से दोपहर के वक्त बाहर गई थी। वह वहां से लौट रही थी। उसी दौरान गांव के ही 4 युवक रास्ते में पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने उसे जबरदस्ती बाइक में बिठाया और जंगल की ओर ले गए। यहां उन्होंने एक-एक कर उससे रेप किया।

बाद में सभी वहां से निकल गए थे। वारदात के बाद लड़की किसी तरह से वहां से घर पहुंची। परिजनों को इस बारे में बताया गया। फिर 108 की मदद से लड़की को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने लड़की का इलाज किया। अगले दिन लड़की घर पहुंची।

एक लाख में किया बेटी का सौदा

इस मामले में हैरान कर देने वाली बात भी सामने आई है। ऐसा बताया गया है कि चारों आरोपी ने मिलकर लड़की के परिजनों को बात छिपाने के लिए राजी कर लिया था। इसके लिए उन्होंने एक लाख रुपए में सौदा तक किया था। इसके लिए एक इकरारनामा भी लिखवाया गया। यही पत्र सोशल मीडिया में वायरल है। उस पत्र के मुताबिक एक लाख रुपए में चारों ने मिलकर परिजनों को राजी कर लिया था। इसके लिए एडवांस के रूप में 10 हजार रुपए भी दिए गए थे। इस पत्र के बाद ही आस-पास के लोगों को भी इस बारे में खबर लग गई थी।

लड़की और ग्रामीणों ने की शिकायत

पुलिस के मुताबिक, जब लड़की इलाज करवाकर अस्पताल से आई थी। वह थाने आ गई थी। इसके अलावा ग्रामीणों ने भी शिकायत की थी। हमें इकरार नामे वाले पत्र को लेकर भी जानकारी मिली है। हम इस एंगल से भी मामले में जांच करेंगे। फिलहाल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। चारों आरोपियों के नाम रामजीत,पारस,नरेश और संजय है। आगे की कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular