Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शाटी टूटने से दुखी होकर युवक ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- शाटी टूटने से दुखी होकर युवक ने दी थी जान.. लड़की के भाई और मौसा की वजह से टूट गया था रिश्ता, अब दोनों हुए गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में एक युवक की आत्महत्या का कारण पता चला गया है। उसने अपनी शादी टूटने से दुखी होकर ये खौफनाक कदम उठाया था। जिस लड़की से प्रेम करता था। उसके भाई और मौसा ने घरवालों को भड़का दिया था। जिसके चलते युवक ने अपनी जान दे दी। पुलिस की जांच में इस बात का पता चला है। अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला केडार थाना क्षेत्र का है।

खजरी निवासी गिरधर साहू(26) ने 19 जून को आत्महत्या कर ली थी। उसने कीटनाशक पीकर अपनी जान दी थी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पुलिस को जांच में यह पता चला था कि युवक का पास के ही किसी गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग था। दोनों दो साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों के घरवालों को भी यह पता चल गया था। इस पर गिरधर ने अपने परिजनों को लड़की के घर शादी की बात करने भेजा था। दोनों की रिश्ता तय होने वाला ही थी। इतने में लड़की का भाई और उसके मौसा आ गया।

दोनों ने लड़की के पिता को युवक के बारे में काफी उलटा सीधा कहा था। दोनों ने उसके खिलाफ इतना कुछ कह दिया कि लड़की के पिता ने ये रिश्ता नामंजूर कर दिया था। इसी बात से युवक परेशान और दुखी था। आखिरकार उसने अपनी जान दे दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है और दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular