Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा में चलती कार में लगी आग.....

BCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा में चलती कार में लगी आग.. शारदा विहार फाटक के पास बाइक सवारों को टक्कर मारकर भागे थे, फिर खुद की गाड़ी में अचानक भड़की आग तो कार छोड़कर हुए फरार

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में चलती कार में अचानक आग लग गई। कार सवार बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद भाग रहे थे। मगर खुद ही हादसे का शिकार हो गए और उनकी कार ही पूरी तरह से जल गई है। हादसे के बाद कार में बैठे लोग भाग निकले हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को करीब 11 बजे के आस-पास शारदा विहार फाटक के पास कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक में बैठे 2 लोगों को चोटें आई हैं। उन्हें तुरंत ही अस्पताल भेजा गया था। इधर, हादसे के बाद मौका देखकर कार सवार लोग वहां से भाग निकले। इस बीच वे जैसे ही बी डी अग्रवाल हॉस्पिटल के पास पहुंचे, उनकी ही कार में आग लग गई।

कार पूरी तरह से जल गई है।

कार पूरी तरह से जल गई है।

आग लगने के बाद कार में बैठे लोग, उसमें से किसी तरह से उतरे और वहां से निकल गए। इसके बाद कार धू-धू कर जलने लगी। कुछ ही देर में गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। बताया गया कि हादसे के बाद कार कहीं टकराई थी। जिसके बाद उसके इंजन में हीट हुआ और शॉर्ट सर्किट भी हुआ। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular