Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहिला टीचर के सिर को कुचलते हुए निकला ट्रक, मौत... दूसरी शिक्षिका...

महिला टीचर के सिर को कुचलते हुए निकला ट्रक, मौत… दूसरी शिक्षिका की हालत गंभीर; बोर्ड परीक्षा की कॉपियां जांचने जा रही थीं

बालोद: जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 930 पर रविवार को ट्रक की टक्कर से एक शिक्षिका की मौत हो गई, वहीं दूसरी शिक्षिका गंभीर रूप से घायल है। मृत शिक्षिका का नाम नीता बघेल है। ट्रक के नीचे आने के कारण शिक्षिका का सिर पूरी तरह से कुचल गया है। हादसा गुरूर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, टीचर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष नीता बघेल और मीना साहू दोनों बोर्ड परीक्षाओं की कॉपने जांचने के लिए बालोद आ रही थीं, तभी ग्राम भरदा में हनुमान मंदिर के सामने स्कूटी सवार दोनों शिक्षिकाओं को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षिका नीता बघेल स्कूटी से गिरकर ट्रक के चक्के के नीचे आ गईं, इससे उनका सिर और धड़ बुरी तरह से कुचल गया है।

बालोद जिले में टीचर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष नीता बघेल की सड़क हादसे में मौत।

बालोद जिले में टीचर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष नीता बघेल की सड़क हादसे में मौत।

इससे नीता बघेल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं दूसरी शिक्षिका मीना साहू गंभीर रूप से घायल है। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शिक्षिका को गुरूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सड़क हादसे के बाद ग्राम भरदा में लगी लोगों की भीड़। पुलिस को लोगों ने सूचना दी।

सड़क हादसे के बाद ग्राम भरदा में लगी लोगों की भीड़। पुलिस को लोगों ने सूचना दी।

पुलिस ने मृत शिक्षिका नीता बघेल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। दोनों शिक्षिकाओं के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। स्थानीय निवासी नीलांबर साहू ने कहा कि तीन भारी-भरकम ट्रक एक-दूसरे के पीछे आ रहे थे, जिसकी चपेट में ये दोनों टीचर आ गईं। हादसा इतना भीषण था कि एक टीचर की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं ट्रक चालक फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मृत शिक्षिका नीता बघेल ग्राम चंदन बिरही में पदस्थ थीं, वहीं दूसरी शिक्षिका मीना साहू के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular