Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में डंपर से टकराई कार, इंजीनियर की मौत... 2 युवतियों समेत...

रायपुर में डंपर से टकराई कार, इंजीनियर की मौत… 2 युवतियों समेत 3 दोस्त घायल, सभी घूमकर लौट रहे थे; रास्ते में हुआ हादसा

RAIPUR: राजधानी रायपुर के जोरा इलाके में शनिवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक सिविल इंजीनियर की मौत हो गई, वहीं 2 युवतियों समेत 3 लोग रूप से घायल हैं। इनकी तेज रफ्तार कार ने डंपर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर का रहने वाला आदित्य मिश्रा रायपुर में परीक्षा देने के लिए आया हुआ था। वो पंडरी इलाके में रुका था। 1 अप्रैल की रात वो अपने 3 दोस्तों के साथ कार से नवा रायपुर घूमने गया था। कार में आदित्य के साथ सिविल इंजीनियर सागरनाथ टोप्पो, महिमा सिंह और स्नेहा सिंह सवार थे।

डंपर चालक ने अपनी गाड़ी को बिना किसी संकेत और पार्किंग लाइट जलाए बिना खड़ा कर रखा था।

डंपर चालक ने अपनी गाड़ी को बिना किसी संकेत और पार्किंग लाइट जलाए बिना खड़ा कर रखा था।

रात 2 बजे के करीब वे नया रायपुर से घूमकर वापस लौट रहे थे, इसी बीच रिंग रोड नंबर- 1 जोरा में उनकी कार ओवर ब्रिज पर पहुंची। इस ओवर ब्रिज की ढलान में एक डंपर खड़ा था। पीड़ित की तेज रफ्तार कार डंपर के पीछे जाकर घुस गई। जिससे कार के सामने वाले हिस्से के चिथड़े उड़ गए। इस आवाज से आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही एक युवक सागरनाथ टोप्पो ने दम तोड़ दिया था, वहीं उसके बाकी दोस्त बुरी तरह से लहूलुहान पड़े हुए थे।

घायल युवती को निजी अस्पताल वी केयर में भर्ती कराया गया है।

घायल युवती को निजी अस्पताल वी केयर में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने तुरंत पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने तत्काल सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां सागरनाथ टोप्पो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी के तीनों दोस्तों को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात डंपर वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसने लापरवाही से डंपर को सड़क पर खड़ा कर रखा था, जिसे कार चला रहा आदित्य नहीं देख सका और नजदीक आने पर जब तक उसकी नजर इस पर पड़ी, तब तक कार की जोरदार टक्कर डंपर से हो चुकी थी।

कार के सामने का हिस्सा डंपर से टकराकर पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है।

कार के सामने का हिस्सा डंपर से टकराकर पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है।

डंपर चालक ने अपनी गाड़ी को बिना किसी संकेत और पार्किंग लाइट जलाए बिना खड़ा कर रखा था। पुलिस ने बताया कि मृतक सागरनाथ टोप्पो अडानी ग्रुप के डोलनार कोरबा प्रोजेक्ट में सिविल इंजीनियर था। कार चला रहा आदित्य पोस्ट ग्रेजुएशन का पेपर देने के लिए रायपुर आया हुआ था। 2 युवतियों में एक बीकॉम की छात्रा थी और दूसरी लड़की 12वीं पास थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular