Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में BJP पार्षद को कार्यकर्ताओं ने पीटा... जमीन पर कब्जे की...

रायपुर में BJP पार्षद को कार्यकर्ताओं ने पीटा… जमीन पर कब्जे की बात पर हुआ विवाद, पूर्व विधायक साहू ने कराई सुलह

RAIPUR: रायपुर में एक भाजपा पार्षद और उनके वार्ड के भाजपा नेताओं के बीच बवाल हो गया। खबर है कि पार्षद को कार्यकर्ताओं ने पीट दिया था। गुस्साए पार्षद ने इस मामले की शिकायत रायपुर के टिकरापारा थाने में की थी। दोनों गुट थाने पहुंचकर बवाल करने लगे। पूर्व विधायक नंदे साहू ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया है। सारा बखेड़ा जमीन पर कब्जे को लेकर हुआ।

दोनों पक्ष पहुंचे थाने।

दोनों पक्ष पहुंचे थाने।

मामला रायपुर के रविंद्र नाथ टैगोर वार्ड का है। यहां शमशान घाट की जमीन कब्जाने को लेकर भाजपा के दो गुट आपस में भिड़े। एक गुट स्थानीय पार्षद रवि ध्रुवतो दूसरा इसी इलाके के भाजपा कार्यकर्ता विनय साहू का था। भाजपा नेताओं के दूसरे गुट ने पार्षद के साथ गाली-गलौज की और उसे पीटा। ये बात पुलिस को दी अपनी शिकायत में पार्षद रवि ने बताई है। शनिवार को इस मामले में पुलिस ने विनय आौर उसके साथियों को बुलवाया। दूसरा गुट भी थाने पहुंच गया था।

विवाद कैमरे में हुआ कैद।

विवाद कैमरे में हुआ कैद।

मारपीट और विवाद कर खबर लगते ही पूर्व विधायक नंदे साहू थाने पहुंचे। पुलिस पूछताछ में लगी थी, तब तक विधायक ने विनय और उसके लोगों को थाने के बाहर ले जाकर समझाया। विनय के लोग भी शिकायत करने और पार्षद पर कार्रवाई करवाने की बात पर अड़े थे। काफी देर तक थाने में गहमा-गहमी होती रही। इसके बाद मामले को रफा-दफा किया गया।

पूर्व विधायक ने दिया दखल।

पूर्व विधायक ने दिया दखल।

क्या बोले पूर्व विधायक
पूर्व विधायक नंदे साहू ने कहा- मारपीट हो गई। इस बात की जानकारी मिली तो मैं थाने पहुंचा। दोनों पक्षों को समझाया गया है। पहले भी कोई विवाद नहीं रहा, अब भी नहीं है। जमीन को लेकर विवाद पर पूर्व विधायक ने कहा- जमीन का मामला नहीं है, शमशान घाट की जमीन पहले RDA का कमल विहार प्रोजेक्ट में थी। 5 साल पहले बहुत से लोगों ने अतिक्रमण किया था। हमने नाप जोख करवाकर बाउंड्री वॉल करवाया था। अब भी कुछ लोगों ने कब्जा किया है ऐसा मैंने सुना था। हमारे कार्यकर्ता पार्षदों ने विवाद को सुलझा लिया है।

पार्षद को पीटने वालों पर केस दर्ज नहीं हुआ क्योंकि पार्षद ने शिकायत वापस ली।

पार्षद को पीटने वालों पर केस दर्ज नहीं हुआ क्योंकि पार्षद ने शिकायत वापस ली।

पुलिस बोली कार्रवाई नहीं चाहते वो
टिकरापारा थाने के प्रभारी अमित बेरिया ने बताया कि पार्षद रवि साहू ने आवेदन दिया था कि उनका विनय के साथ झगड़ा हुआ, मारपीट की गई। इस आवेदन की जांच करते हुए हमने दूसरे पक्ष को थाने में तलब किया। दूसरे पक्ष ने बाहर जाकर शिकायतकर्ता से बात की, फिर समझौता किया हो गया। पूर्व विधायक नंदे साहू थाने आए थे। अपनी पार्टी के नेताओं को वो समझा रहे थे। हमें आवेदन दिया गया कि वो कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular