Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: नशेड़ी कहने पर नाराज़ पति ने की आत्महत्या.. मौत...

BCC News 24: नशेड़ी कहने पर नाराज़ पति ने की आत्महत्या.. मौत से पहले बनाया विडियो; बीवी, सास-ससुर और बड़ी भाभी को ठहराया जिम्मेदार, वीडियो में आखिरी बार हाथ हिलाकर मां-बाप और दोनों बच्चों की देखभाल की बात कहीं

राजस्थान: डूंगरपुर से एक खुदकुशी का मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी, सास-ससुर और उसकी भाभी से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक का शव तालाब में मिला। सुसाइड करने से पहले उसने 2:31 मिनट का एक वीडियो बनाया, जिसमें अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार पत्नी, सास-ससुर और बड़ी भाभी को बताया है। घटना को लेकर युवक के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है।

घर नहीं लौटा तो परिजनों ने शुरू की छानबीन
नेजपुर गांव का रहने वाला 28 वर्षीय भरत यादव कोलखंडा में संविदा पर पोस्टमैन है। शुक्रवार सुबह 9 बजे भरत पोस्ट ऑफिस गया था। शाम 4 बजे तक घर नहीं लौटा। इस दौरान कुछ लोगों ने भरत की स्कूटी रणसागर तालाब के पास पड़ी होने की जानकारी दी। रात करीब 11 बजे लेक्चरर पिता शंकर यादव, भाई प्रवीण समेत परिवार के लोग रणसागर पहुंचे।

तालाब में मिला भरत का शव

तालाब के किनारे भरत का मोबाइल, जैकेट व कपड़े भी पड़े थे। सदर थाने से एएसआई नरेंद्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। गोताखोर ललित श्रीमाल, कमलेश कटारा ने तालाब में शव की खोजबीन शुरू की। शव की तलाश में 2 गोताखोर लगाए गए। रात करीब डेढ़ बजे तालाब में शव मिला। शव को निकालकर डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया।

‘नशेड़ी कहते हैं इसलिए मैं सुसाइड कर रहा हूं’
घटना को लेकर एक वीडियो उनके समाज और अन्य ग्रुप में चल रहा है। वीडियो में मृतक भरत यादव सुसाइड करने की बात बोल रहा है। 2 मिनट 31 सेकंड के वीडियो में भरत ने कहा, उसका कोई नहीं है। सब नशेड़ी कहते हैं इसलिए मैं सुसाइड कर रहा हूं। वीडियो में भरत सुसाइड को लेकर अपनी पत्नी तारा यादव, सास-ससुर और बड़े साले की पत्नी को जिम्मेदार बताया है और कहा कि सब को जेल भेज देना।

हाथ हिलाते हुए बंद किया वीडियो

वीडियो में उसने सुसाइड करने के बाद अपने मां-बाप और दोनों बच्चों की देखभाल करने के लिए भी बोला है। आखिर में उसने हाथ हिलाते हुए वीडियो बंद कर दिया। वहीं, एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को लेकर उनके पास कोई वीडियो नहीं आया है, लेकिन जांच में कोई बात आती है तो उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular