Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- लव मैरिज का खौफनाक अंत.. घर में एक ही...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- लव मैरिज का खौफनाक अंत.. घर में एक ही बिस्तर पर मिली माँ-बेटे की लाश; पुलिस को हत्या की आशंका, मौके से चूहा मारने की दवा बरामद, परिजनों ने बताया पति -पत्नी में रोज होते थे झगड़े.. पति की तलाश में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में गुरुवार रात महिला और उसके 7 साल के बच्चे की लाश मिली। महिला के परिजनों ने बताया कि वे पिछले 4 दिनों से अपनी बेटी अनु से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। मगर वो फोन नहीं उठा रही थी। इसके अलावा हमने अपने दामाद अमिताभ से भी बात करने की कोशिश की, उसका फोन भी बंद है। जब गुरुवार देर रात उसके घर पहुंचे तो देखा कि अंदर अनु और उसके बेटे की लाश पड़ी हुई है।

महिला के पति की तलाश कर रही पुलिस
दोनों की मौत की खबर आने के बाद से महिला के पति का कुछ पता नहीं है। ऐसे में पुलिस अब महिला के पति की तलाश कर रही है। पुलिस को मौके से एक पत्र भी मिला। जिसमें लिखा था कि इन दोनों के बिना मेरा जीवन व्यर्थ है। साथ ही मौके से जहर भी मिला। जिसकी वजह से पुलिस को दोनों की हत्या की आशंका है।

परिजन घर पहुंचे तो सामने आया मामला
मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 40 वर्षीय एकाउंटेंट अमिताभ रॉय अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में उनकी 38 वर्षीय पत्नी अनु रॉय उर्फ चमेली और एक 7 साल का बेटा आरव था। इस मामले का पता तब चल पाया था। जब गुरुवार देर रात को परिजन उनके घर पहुंचे थे।

एक ही बिस्तर पर मिले थे दोनों के शव।

एक ही बिस्तर पर मिले थे दोनों के शव।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची
खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। जहां से पुलिस को एक लेटर मिला था। जिसमें लिखा है कि इन दोनों के मरने के बाद मेरा जीवन व्यर्थ है। वहीं दोनों शव के पास से चूहा मार दवा की पन्नी मिली है। साथ ही अमिताभ भी घटना के दिन से लापता है। इसी वजह से पुलिस को आशंका है कि दोनों को जहर देकर मारा गया है। क्योंकि दोनों के शरीर से किसी प्रकार के चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। पुलिस को यह भी आशंका है कि ये पत्र अमिताभ ने ही लिखा है।

दोनों के बीच कई सालों से चला रहा था झगड़ा
परिजनों ने पुलिस को बताया है कि हमें पता चला था कि कुछ समय से पहले से ही अमिताभ और अनु के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था। दोनों में झगड़ा भी हुआ करता था। उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले भी जब दोनों में झगड़ा हुआ तो अमिताभ घर छोड़कर चला गया था। उसकी बाइक और चप्पल एक नदी किनारे मिले थे। बाद में 10 दिन बाद वह वापस लौट आया था।

पुलिस की टीम मौके पर गई थी।

पुलिस की टीम मौके पर गई थी।

पति-पत्नी के मोबाइल डीटेल्स खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि अमिताभ ने 10 साल पहले करकापाल में रहने वाली अनु रॉय से लव मैरिज की थी। अब इस तरह की घटना हुई है। घटना के बाद से अमिताभ का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। उसका पता चलने के बाद ही सब कुछ साफ हो सकेगा।

आस-पास के लोगों से भी की जा रही पूछताछ
वहीं अमिताभ की तलाश करने पुलिस की अलग-अलग टीम काम कर रही हैं। इधर, शुक्रवार को एसपी फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर गए थे। पुलिस घर पति-पत्नी के मोबाइल डिटेल खंगाल रही है। साथ ही परिजनों और आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular