Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 10वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर ने की गंदी...

BCC News 24: 10वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर ने की गंदी बात.. आरोपी के पास थीं नाबालिग की आपत्तिजनक फोटो, धमकी- मुंह खोला तो बदनाम कर दूंगा

राजस्थान: जयपुर में एक स्कूल डायरेक्टर के 10वीं की छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। साथ ही किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। छात्रा ने घर लौटकर अपने परिवार को रोकर पूरी कहानी बताई। इसके बाद, परिवार की शिकायत पर पुलिस ने पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी डायरेक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

वैशाली नगर एसीपी आलोक सैनी बताया कि मीणावाला की शेखावत कॉलोनी में न्यू आईपीएस स्कूल है। स्कूल के डायरेक्टर श्रवण पर छात्रा के परिजनों ने अश्लील हरकत के आरोप लगाए हैं। इस मामले में बच्ची के मामा ने पुलिस में रिपोर्ट दी है।

आपत्तिजनक फोटो दिखाकर की अश्लील हरकत
सैनी ने शिकायत के आधार पर बताया कि स्कूल डायरेक्टर के पास बच्ची की कुछ आपत्तिजनक फोटो थीं, जो डायरेक्टर को किसी और व्यक्ति ने दी थी। यह घटना शुक्रवार की है। फोटो को वायरल करने की धमकी देकर स्कूल डायरेक्टर श्रवण ने छात्रा को अपने ऑफिस में बुलाया। फिर ऑफिस में ही अश्लील हरकतें करने लगा। किसी को बताने पर फोटो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी दी।

परिवार को भी धमकाया
नाबालिग छात्रा स्कूल से घर पहुंची तो उसने अपने परिवार को रोकर पूरी कहानी सुनाई। इसके परिजनों ने स्कूल के डायरेक्टर श्रवण से इस बारे में पूछा तो आरोपी ने परिजनों को भी धमकाना शुरू कर दिया। तब परिजनों ने शनिवार सुबह करणी विहार थाना पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी डायरेक्टर श्रवण को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular