Tuesday, April 16, 2024
Homeकवर्धारायपुर में मोबाईल व्यापारी के साथ मारपीट: बाल पकड़कर जमीन में पटका......

रायपुर में मोबाईल व्यापारी के साथ मारपीट: बाल पकड़कर जमीन में पटका… फिर लात-घुसे बरसाए; पैसों को लेकर विवाद, आरोपी फरार

RAIPUR: राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर थाना इलाके के महावीर नगर में एक मोबाइल व्यापारी के साथ बेदम मारपीट हो गई है। इस मारपीट का वीडियो अब सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने व्यापारी के बाल पकड़कर जमीन में पटका। फिर उस पर लात घुसे बरसा रहे है। FIR के मुताबिक, ये पूरा विवाद शराब के लिए पैसे मांगने को लेकर हुआ था। फिलहाल इस मामलें में आरोपी फरार है।

इस मामले में पीड़ित व्यापारी मनीष राजपाल ने एफआईआर दर्ज करवाई कि उसकी अमलीडीह में मोबाइल की दुकान है। बुधवार को रितिक रोचलानी और उत्तम रोचलानी ने मनीष को सुबह साढ़े 5 बजे के आसपास महावीर नगर के राम रामा रेसीडेंसी के पास बुलाया। उन्होंने कहा कि वो उसे मोबाइल का डिब्बा और बिल वापस करेंगे।

एक आरोपी ने उसका बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया।

एक आरोपी ने उसका बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया।

दोस्त के साथ मौके में पहुंचा

मनीष वहां पर अपने दोस्त से श्रेय शर्मा के साथ पहुंचा। इसके बाद दोनों आरोपी रितिक और उत्तम ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपियों ने पहले व्यापारी के साथ गाली-गलौज की। फिर उसका कॉलर पकड़ लिया। इस दौरान एक आरोपी ने उसका बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। फिर उसे मारते हुए कहा कि तू मुझे अंदर करवाएगा।

घटना के वक्त आसपास कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे।

घटना के वक्त आसपास कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे।

लात-घुसे बरसाए

मनीष के जमीन पर गिरने के बाद दोनों आरोपियों ने उसे पर जमकर लात घुसे बरसाए। आरोपी लगातार मनीष के जेब और कपड़ों को चेक कर रहे थे। FIR के मुताबिक, आरोपियों पीड़ित से शराब के लिए पैसे की मांग कर रहे थे। मनीष के मना करते ही उन्होंने उससे मारपीट चालू कर दी।

इस मामले में शामिल आरोपी आदतन अपराधी है।

इस मामले में शामिल आरोपी आदतन अपराधी है।

आदतन अपराधी है आरोपी

राजेंद्र नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में शामिल आरोपी आदतन अपराधी है। उत्तम रोचलानी के खिलाफ आमानाका और डीडी नगर थाना में लूट और अन्य अपराध पर मुकदमा दर्ज है। इस मामले में राजेंद्र नगर थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular