Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- असिस्टेंट प्रोफेसर की मिली खून से लथपथ...

BCC News 24: CG न्यूज़- असिस्टेंट प्रोफेसर की मिली खून से लथपथ लाश.. शासकीय कॉलेज में पढ़ाते थे राजनीति शास्त्र; हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में शुक्रवार को मगरलोड विकासखंड के मेघा से मोहदी मार्ग पर पुल के नीचे असिस्टेंट प्रोफेसर की खून से लथपथ लाश मिली। घटनास्थल से करेली मोड़ करीब है। लाश मिलने की सूचना मृतक के भाई नौकेश साहू ने पुलिस को दी। इधर लाश मिलने की खबर से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मगरलोड पुलिस ने कहा कि मृतक की शिनाख्त असिस्टेंट प्रोफेसर हीराधर साहू (35 वर्ष) के रूप में हुई है। वो मूल रूप से ग्राम लुगे के रहने वाले थे और फिलहाल करेलीछोटी गांव में रहकर रोजाना नगरी आना-जाना करते थे।

हीराधर साहू नगरी के शासकीय कॉलेज में राजनीति शास्त्र के अतिथि सहायक प्राध्यापक थे। मगरलोड थाना प्रभारी राजेश जगत ने कहा कि शव संदिग्ध हालत में खून से लथपथ मिला है, इसलिए हत्या की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा।

असिस्टेंट प्रोफेसर की लाश मिलने के बाद जुटी भीड़।

असिस्टेंट प्रोफेसर की लाश मिलने के बाद जुटी भीड़।

थाना प्रभारी राजेश जगत ने कहा कि घटनास्थल पर हीराधर साहू की बाइक और हेलमेट पड़ी हुई मिली है। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि किसी ने असिस्टेंट प्रोफेसर की हत्या कर लाश पुल से नीचे फेंक दी है, लेकिन एक्सीडेंट के एंगल से भी जांच की जा रही है। लोगों ने बताया कि करीब साढ़े 8 बजे आज सुबह हीराधर को मेघा में देखा गया है, इसलिए संभवतः घटना 10 बजे के बाद ही हुई होगी।

मौके पर थाना प्रभारी राजेश जगत के साथ ASI धनी राम नेताम, तेजू राम सिन्हा, हेड कॉन्स्टेबल कमलेश ध्रुव, कॉन्स्टेबल कमल धृतलहरे, मनोहर गायकवाड़, सिपाही महेश सिन्हा भी पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस परिजनों, आसपास के लोगों और मृतक के जानने वालों से पूछताछ कर रही है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular