Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- SBI बैंक की शाखा में चोरी की कोशिश.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- SBI बैंक की शाखा में चोरी की कोशिश.. चोरों ने दीवार में कर दिया था बड़ा छेद; किसी की आहट पाकर भागने की आशंका, महीने भर में दूसरी बार एक ही शाखा में इस तरह का प्रयास, फिर भी प्रबंधन ने नहीं सुधरवाया CCTV कैमरा

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में फिर से बैंक में चोरी की कोशिश हुई है। बताया जा रहा है कि फिर से उसी बैंक में चोरी करने के प्रयास में थे। जहां कुछ दिन पहले चोरों ने सुरंग बनाकर चोरी की कोशिश की थी। मगर हैरानी की बात ये है कि उस घटना के बाद भी बैंक प्रबंधन ने बैंक के बाहर और अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरे को ठीक ही नहीं करवाया है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

डभरा इलाके में SBI बैंक की शाखा है। बुधवार को भी सुबह 10 से 10.30 बजे के बीच कर्मचारी यहां काम करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि बैंक की बगल दीवार में छेद है। इसके बाद उन्होंने बैंक के अंदर सब जगह जाकर देखा तो सब कुछ ठीक था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी और मैनेजर को भी बताया गया।

किसी की आहट पाकर भागने की आशंका

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि बैंक के बगल से एक सीढ़ी है। उसी सीढ़ी के बगल दीवार जो बैंक की दीवार है। उममें बड़ा छेद था। पुलिस भी ये देख हैरान रह गई कि इतनी आसानी से यहां पर इतना बड़ा छेद कर दिया गया और रातभर किसी को पता नहीं चला। हालांकि पुलिस ने आशंका जताई है कि चोर बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। मगर किसी की आहट पाकर वह पहले भी भाग गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है।

पिछले मामले में भी नहीं पकड़े गए आरोपी

डभरा इलाके के इस बैंक में चोरी के प्रयास का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे महीने भर पहले ही चोरों ने बगल की दीवार की नीचे तरफ एक सुरंग बना दिया था। उस दौरान भी किसी की नजर उस पर पड़ी थी। तब जाकर पूरा मामला सामने आया। उस दौरान भी पुलिस से शिकायत हुई थी। लेकिन चोर आज तक पकड़े नहीं जा सके।

महीनेभर पहले जब इस तरह की घटना सामने आई थी। तब पुलिस ने बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने का प्रयास किया था। लेकिन प्रबंधन ने उन्हें बताया कि कैमरे खराब हैं। अब एक महीने बाद फिर इस तरह की घटना हुई है। तब भी बैंक प्रबंधन ने बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को नहीं सुधरवाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular