Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सिंधिया पर बघेल का तंज.. CM बोले- एयर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सिंधिया पर बघेल का तंज.. CM बोले- एयर इंडिया बिकने पर ज्योतिरादित्य को सम्मानित करना चाहिए, कहा- हम दे रहे किसान को दाम, युवा को काम..

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पुराने साथी और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है। CM बघेल ने कहा कि अब तो एयर इंडिया बिक गया, वो मंत्री किस चीज के हैं। उन्हें तो एयर इंडिया बेचने के लिए सम्मानित करना चाहिए। बघेल का यह बयान इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि शनिवार को सिंधिया का रायपुर में कार्यक्रम है। यहां वह बजट पर भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। सिंधिया लंबे वक्त तक कांग्रेस में थे। सीएम बघेल ने कहा- उनके छत्तीसगढ़ दौरे की कोई आधिकारिक जानकारी मुझे नहीं है। वो तो अपनी पार्टी की बात करने आ रहे होंगे।

BJP को भी घेरा
देश के तकरीबन हर उस राज्य में सेंट्रल एजेंसियों की छापेमारी जारी है जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं। इसे लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि आप लोगों ने देखा होगा क्रिकेट मैच में 11 खिलाड़ी होते हैं, कई बार दो अंपायर भी खेल रहे होते हैं। तो भाजपा कभी अकेली चुनाव नहीं लड़ती। IT, ED, DRI साथ होते हैं, जहां चुनाव होते हैं वहां ये सक्रिय हो जाते हैं।

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि नोटबंदी के वक्त देश के पीएम मोदी ने दावा किया था कि इससे कालाधन खत्म हो जाएगा। अब छापों में जो धन निकल रहा है वो कहां से आया। या तो स्वीकारें कि नोटबंदी विफल थी या कहें कि देश में कालाधन है ही नहीं, और है ही नहीं तो ये छापेमारी क्यों।

हम दे रहे किसान को दाम, युवा को काम
राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए यहां चलाई जा रही न्याय योजना की तारीफ की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज देश के चंद लोगों के पास काफी पैसा है। गरीब और गरीब हो रहे हैं। हम गरीब तबके की जेब में पैसा पहुंचाने का काम कर रहे हैं। राहुल गांधी इस बात को मानते हैं किसान को दाम और युवा को काम मिलेगा तब देश के हालात बदलेंगे। हम इसी दिशा पर काम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular