Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल की मौत; हैवी...

BCC NEWS 24: कोरबा- सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल की मौत; हैवी व्हीकल की तेज रोशनी से अनियंत्रित हुई कार दीवार तोड़कर घर में घुसी, दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे

कोरबा(BCC NEWS 24):- कोरबा में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में एक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल तस्लीम आरिफ की मौत हो गई। आरिफ अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर दीवार तोड़ते हुए एक घर में जा घुसी। सूचना पर पहुंची डायल-112 की टीम ने उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां शनिवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा कुसमुंडा थाना क्षेत्र में हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, बालको निवासी तस्लीम आरिफ (26) शुक्रवार को अपने दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए हरदीबाजार गए थे। वहां से देर रात कार में घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में धरमपुर के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक मकान की दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसी।

बड़े वाहनों की हेडलाइट की रोशनी बनी हादसे का कारण
तस्लीम उरगा थाने में पदस्थ थे। उनका कुछ दिन पहले ही प्रमोशन हुआ था। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण वहां से निकलने वाले बड़े वाहनों की हेडलाइट और तेज रफ्तार बनी है। रात में भारी वाहनों की तेज रोशनी के कारण उनका कार से नियंत्रण बिगड़ गया और गाड़ी दीवार तोड़ती हुई घर में जा घुसी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular