Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: गलत ट्रेन में बैठी महिला हड़बड़ा कर उतरी, हादसे...

BCC News 24: गलत ट्रेन में बैठी महिला हड़बड़ा कर उतरी, हादसे में ऐसे बची जान; देखें VIDEO

खंडवा रेलवे स्टेशन पर एक महिला गलत ट्रेन में बैठी तो उतरने की कोशिश करने लगी. इस कोशिश में वह ट्रेन के नीचे आने ही वाली थी कि आरपीएफ के जवानों ने दौड़कर उनकी जान बचाई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

  • गलत ट्रेन में बैठी महिला, चलती ट्रेन में उतरने की कोशिश. 
  • प्लेटफार्म पर घिसटती हुए ट्रेन के नीचे आने वाली थी महिला. 
  • सीसीटीवी में कैद हुई घटना. 

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन पर एक महिला गलत ट्रेन में बैठ गई थी. जब उसे ये पता लगा कि गलत ट्रेन में बैठी है तो वह उतरने लगी. तब तक ट्रेन ने रफ्तार पकड़ी ली थी. ट्रेन के साथ घिसटती जा रही महिला को आरपीएफ के जवानों दौड़ कर खींचा और उसकी जान बचाई. बाद में महिला का प्राथमिक उपचार कर सही ट्रेन में बैठाकर आरपीएफ ने उन्हें अपनी मंजिल के लिए रवाना कर दिया. 

महिला ने पकड़ ली थी गलत ट्रेन 

दरअसल, खंडवा से मंगलौर जा रही 40 वर्षीय महिला रानी सिंह को मंगला एक्सप्रेस से मंगलौर जाना था, उसने गलत ट्रेन पकड़ ली थी.

चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में हादसा 

जब ट्रेन खंडवा रेलवे स्टेशन से बढ़ने लगी तब महिला को अहसास हुआ कि वह गलत ट्रेन में बैठ गई और चलती ट्रेन से उतरने लगी. उन्हें 12617 भुसावल से आने वाली में नहीं, बल्कि 12618 भुसावल की ओर जाने वाली ट्रेन में बैठना था. लिहाजा मंगला एक्सप्रेस अप ट्रेन के एस-1 स्लीपर कोच से वह महिला ट्रेन से उतरने के लिए कूदी लेकिन ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली. 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

महिला घिसटते हुए जा रही थी. इसे देखकर खंडवा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ और जीआरपी के जवान सुनील यादव, श्रीपाल मालिये और माधव सिसोदिया ने दौड़कर महिला की जान बचाई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. फिलहाल महिला खतरे से बाहर है. महिला को मामूली चोट आई. आरपीएफ की टीम ने डॉक्टर बुलाकर इलाज करवाया और महिला को सही ट्रेन में बिठाकर मंगलोर के लिए रवाना किया. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular