Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC News 24: रिटायर फौजी अपनी ही सगी बेटी पर रखता था...

BCC News 24: रिटायर फौजी अपनी ही सगी बेटी पर रखता था गंदी नजर, जबरदस्ती बनाता था अवैध संबंध… मां-बेटी की शिकायत पर पहुंचा जेल

आर्मी से रिटायर सैनिक अपनी ही बेटी के साथ अवैध संबंध रखे हुए था जिसकी शिकायत अब जाकर थाने में की गई है. आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है.

 

  • भूतपूर्व सैनिक ने अपनी ही बेटी को बनाया शिकार. 
  • बेटी के साथ बनाता था फिजिकल रिलेशन. 
  • कई महीनों से सहन कर रही थी बेटी.

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा में हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. विदिशा के टीला खेड़ी क्षेत्र में रहने वाले भूतपूर्व सैनिक खुमान सिंह कुशवाहा की पत्नी और बेटी ने अपने ही पिता के खिलाफ विदिशा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

बेटी के साथ करता था पिता गंदी हरकत 

बेटी का कहना है कि उसका पिता खुमान सिंह कुशवाहा पिछले कई महीनों से उसके ऊपर गंदी नजर रखता था और उसके साथ गंदी हरकतें करता था.

पत्नी ने भी पति को कई बार समझाया 

वहीं, रिटायर्ड सैनिक की पत्नी का भी कहना है कि उसका पति परिवार के साथ मारपीट करता था और जब वह घर में नहीं होती थी तो उसकी बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था. पत्नी द्वारा पति को कई बार समझाया भी गया परंतु फिर भी वह नहीं माना.

मां-बेटी घर से भागकर पहुंची थाने 

जब बेटी ने उसके पिता की करतूत अपनी मां को बताई तो पिता ने मां के साथ भी मारपीट की. किसी तरह मां और बेटी दोनों ही वहां से भाग निकली और विदिशा के महिला थाने पहुंची जहां उन्होंने एसआई बंदना मिश्रा को पूरी घटना बताई. महिला थाना द्वारा इस मामले की पूरी जांच कर खुमान सिंह कुशवाह पर तत्काल कार्यवाही की गई और उसे जेल भेजा गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular