Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- इमरजेंसी मीटिंग.... CM भूपेश का सभी कलेक्टरों को...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- इमरजेंसी मीटिंग…. CM भूपेश का सभी कलेक्टरों को अलर्ट रहने का निर्देश, बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने के आदेश…

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हालात की आपात समीक्षा की है। मुख्यमंत्री निवास में हुई बैठक में जिलों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है। फिलहाल मुख्यमंत्री ने विभागीय अधिकारियों को इलाज और नियंत्रण की पूरी तैयारी रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने के भी निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री निवास में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया के अलावा मुख्य सचिव अमिताभ जैन, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला भी मौजूद हैं। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को कोरोना के मौजूदा हालात और दूसरे प्रदेशों में आ रहे केस के बारे में जानकारी दी है। अधिकारियों का कहना था, देश भर में मरीज बढ़ रहे हैं। यह तीसरी लहर की दस्तक है। अधिकारियों ने स्वास्थ्य और नागरिक प्रशासन की तैयारियों की भी जानकारी दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण के नियंत्रण और संक्रमित मरीजाें के इलाज के पुख्ता बंदोबस्त करने का निर्देश दिया है। उन्हाेंने सभी स्थानों पर कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया।

तीसरी लहर की ओर बढ़ रहा है प्रदेश

मुख्यमंत्री ने कहा, हम निश्चित रूप से कोरोना की तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेंगे। इसकी तेज पहचान और तत्काल इलाज शुरू कर स्थिति नियंत्रित की जा सकती है। अभी बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने की आवश्यकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular