Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ की बहू बनी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का इंदौर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ की बहू बनी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का इंदौर में है पुराना घर, पड़ोसी बोले- बचपन से चुलबुली है, गणेशोत्सव के कल्चरल प्रोग्राम्स में करती थी पार्टिसिपेट

इंदौर: मंगलवार को टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अंकिता मुंबई में रहती हैं, लेकिन इंदौर से उनका पुराना नाता है। अंकिता का जन्म इंदौर में हुआ है। इंदौर के नारायणबाग इलाके में उनका घर है। यहां बने केसर अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर उनका फ्लैट है। पेरेंट्स भी काफी वक्त पहले ही अंकिता के पास मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। पड़ोस में रहने वाले आज भी अंकिता और उनके मम्मी-पापा के साथ बिताए वक्त को याद करते हैं।

पड़ोसी नरेंद्र पारीख ने बताया कि अंकिता बचपन से ही चुलबुली रही है। मल्टी के बच्चों के साथ खेलना, उठना, बैठना बराबर से करती थी। अंकिता और उनके पेरेंट्स के साथ हम सभी त्योहार मिल-जुलकर मनाते थे। अंकिता और उनकी मम्मी वंदना को त्योहारों पर घर की सजावट का काफी शौक है। वे दीपावली, महाराष्ट्रीयन परिवार की महालक्ष्मी, नवरात्रि पर घर पर काफी सजावट करते थे।

अंकिता को डांस के प्रति बचपन से ही लगाव रहा है। नारायण बाग कॉलोनी के गणेश उत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं। इसमें वह हिस्सा लिया करती थी। उनका बेटा और अंकिता हमउम्र हैं। बचपन में मल्टी में वे साथ में खेले हैं और कुछ नाटक भी साथ में किए हैं। अंकिता को इंदौर से जाए काफी वक्त हो गया है और उनके माता-पिता भी कोरोना की पहले लहर के बाद जब लॉकडाउन खुला था, तो वे भी यहां से मुंबई शिफ्ट हो गए।

अंकिता लोखंडे नाटक में अभिनय किया करती थी।

अंकिता लोखंडे नाटक में अभिनय किया करती थी।

हम मिलकर मनाते थे सारे त्योहार

पड़ोसी नीलिमा जोशी ने कहा कि अंकिता स्वभाव से काफी अच्छी है। अंकिता में डांस और एक्टिंग का टेलेंट शुरू से ही रहा। डांस कॉम्पिटिशन में भी उन्होंने भाग लिया। स्कूल के प्रोग्राम में भी वह हिस्सा लेती थी। सबसे पहले एक टेलिविजन की टीम यहां आई थी, तब मल्टी में उत्साह का माहौल बन गया था। सभी को खुशी थी कि अंकिता का सेलेक्शन हुआ है। उस प्रोग्राम से ही अंकिता के कैरियर की शुरूआत हुई है। उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट के दूसरे फ्लोर पर जितने भी फ्लैट हैं, वे सभी परिवार अंकिता, उनके माता-पिता और भाई के साथ मिलकर सभी त्योहार मनाते थे। खासकर दीपावली, महाराष्ट्रीयन परिवार में बैठाई जाने वाली महालक्ष्मी, नवरात्र सभी धूमधाम से मिलकर मनाते थे। सभी त्योहारों को एक परिवार के रूप में मनाया करते थे। अंकिता की मम्मी को भी डांस बहुत अच्छा आता है। वह एक टीचर हैं। प्राइमरी बच्चों को भी डांस सिखाती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular