Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- गर्ल्स स्कूल में घुसा 15 फीट का अजगर:...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- गर्ल्स स्कूल में घुसा 15 फीट का अजगर: देखते ही डर गईं छात्राएं; स्नेक रेस्क्यू टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद पकड़ा..

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के स्कूल में छात्राएं उस वक्त डर गईं, जब उन्होंने स्कूल में एक बड़ा अजगर सांप देख। 15 फीट का अजगर स्कूल में एक खिड़की पर चढ़ा हुआ था। स्कूल की टीचर्स ने जब इस बात की जानकारी स्नेक रेस्क्यू टीम को दी, तब टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद सांप का रेस्क्यू किया और उसे जंगल में छोड़ दिया।

खिड़की में चढ़ा था।

खिड़की में चढ़ा था।

जानकारी के मुताबिक, जिले के पेंड्रा स्थित शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला में छात्राएं रोज की तरह पढ़ने पहुंची थी। उस दौरान स्कूल के स्टाफ भी स्टाफ रूम में थे। तभी बाहर से गुजर रही एक छात्रा की नजर खिड़की में चढ़े अजगर पर पड़ गई। छात्रा उस अजगर को देखते ही डर गई। उसने अपने साथियों को भी इस बात की जानकारी दी। इसके बाद सभी छात्राएं अजगर को देखने पहुंच गईं और सभी डर गईं।

रेस्क्यू टीम ने अजगर को जंगल में छोड़ दिया।

रेस्क्यू टीम ने अजगर को जंगल में छोड़ दिया।

वहीं छात्राओं की भीड़ को देखकर टीचर्स को भी इस बात की जानकारी लगी, तब स्नेक रेस्क्यू टीम के द्वारिका कोल को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर द्वारिका कोल अपने साथी के साथ स्कूल पहुंचे और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को खिड़की से उतार गया। बाद में अजगर को जंगल में छोड़ दिया। अजगर को स्कूल से ले जाने के बाद छात्राओं ने राहत की सांस ली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular