Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- गांधी पर टिप्पणी.... संत के बाद रायपुर के...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- गांधी पर टिप्पणी…. संत के बाद रायपुर के फूड ऑफिसर ने फेसबुक पर लिखा- गांधी कोई राष्ट्र नहीं है…अपर संचालक ने कर दिया सस्पेंड

रायपुर: देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आपत्ति जनक कमेंट करने के मामले में रायपुर के फूड ऑफिसर को निलंबित कर दिया गया है। मामला ने तूल पकड़ा, विभाग के अफसरों को पता चला और अब कार्रवाई का आदेश जारी कर दिया गया है। ये आदेश सहायक खाद्य अधिकारी संजय दुबे के खिलाफ जारी हुआ है। संजय रायपुर में पदस्थ हैं।

आदेश में लिखा गया है कि गांधी के खिलाफ कमेंट छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण के खिलाफ है, इसलिए दुबे को निलंबित किया जाता है। ये आदेश खाद्य विभाग के अपर संचालक राजीव कुमार जायसवाल के दफ्तर से जारी किया गया है।

संजय दुबे की आईडी से पीयूष कुमार नाम के फेसबुक यूजर को एक कमेंट भेजा गया जिसमें लिखा है – गांधी कोई राष्ट्र नहीं हैं, न ही इस देश का बहुमत उन्हें देश का राष्ट्रपिता मानता है। लाखों देशवासियों की हत्या का जिम्मेदार व्यक्ति है। इस कमेंट के बाद मामले ने तूल पकड़ा, खबर है कि बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक जा पहुंची । उन्होंने सख्त लहजे में इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दे दिए और अब अफसर को सस्पेंड कर दिया गया है।

दुबे की सफाई।

दुबे की सफाई।

अफसर की तरफ से दावा- मोबाइल हैक हुआ
जब बवाल हुआ तो सोशल मीडिया पर रहने वाले अफसर संजय दुबे ने एक पोस्ट फेसबुक पर इसी बवाल से जुड़ी लिखी। इसमें अफसर की तरफ से सफाई शामिल थी, संजय दुबे ने अपनी आईडी से लिखा-किसी व्यक्ति के द्वारा मेरे मोबाइल को हैक कर मेरे नाम से पीयूष कुमार जी को महात्मा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के प्रति अपमानजनक बात लिखा गया है। मेरे मन मे गांधी जी के प्रति असीम श्रद्धा है वे देश के राष्ट्र निर्माण में अग्रज व्यक्ति है। वे मेरे सम्मानीय हैं।

धर्म संसद में पहुंचे थे संत कालीचरण, इनपर गांधी को गाली देने की वजह से केस।

धर्म संसद में पहुंचे थे संत कालीचरण, इनपर गांधी को गाली देने की वजह से केस।

गांधी पर जारी है छत्तीसगढ़ में बवाल
रविवार को रायपुर में हुई धर्म संसद में महाराष्ट्र के संत कालीचरण ने कहा कि इस्लाम का मकसद राजनीतिक तौर पर राष्ट्र पर कब्जा करना है। सन 1947 में हमने देखा है। मोहन दास करमचंद गांधी ने देश का सत्यानाश किया, नमस्कार है नाथूराम गोडसे को जिन्होंने उन्हें मार दिया। मंच से जब कालीचरण ने यह बात कही, तो भीड़ ने तालियां बजाईं, जय श्री राम के नारे भी लगाए। इस घटना के 6 घंटे बाद आधी रात कांग्रेस नेता थाने पहुंचे और कालीचरण पर केस दर्ज किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular