Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- टीएस के दौरे पर सीएम का बड़ा बयान....मुख्यमंत्री...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- टीएस के दौरे पर सीएम का बड़ा बयान….मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- लॉकडाउन खत्म हो चुका, कोई कहीं भी जा सकता है

रायपुर: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे को लेकर बढ़ी हलचल के बीच सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म हो चुका है। किसी को कहीं आने-जाने की मनाही नहीं है। लॉकडाउन हमेशा के लिए नहीं रखना चाहिए। दो दिवसीय बस्तर दौरे से लौटे सीएम भूपेश ने मीडिया से कहा कि कुर्सी की कोई लड़ाई नहीं है।

अंबिकापुर में नवजात बच्चों की मौत पर सीएम भूपेश ने कहा कि जो गलत है उसे गलत कहने में कोई बुराई नहीं है। घटना घटी है, मंत्री गए हैं और जांच कर रहे हैं उसमें और सुधार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भिलाई में डेंगू से मौत हो रही थी, लेकिन भाजपा का कोई नेता वहां नहीं गया। भाजपा की कार्यशैली हम सबने देखी है। वहीं हमारी सरकार में कोई भी घटना हो वहां प्रभारी मंत्री जरूर जाते हैं और समस्या सुनकर उसका निदान करते हैं। वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले ऐसे पीएम है जिनके कार्यकाल में राज्यों की संख्या कम हुई है। अटल प्रधानमंत्री थे तो में छत्तीसगढ़, झारखंड, उत्तराखंड जैसे नए राज्य बने थे।

भागवत खुद कन्फ्यूज हैं
सीएम भूपेश ने कहा कि मोहन भागवत कहते हैं सब का डीएनए एक है। हिंदुस्तान में रहने वाले लोगों का डीएनए एक है, तो योगी आदित्यनाथ अलग-अलग बात क्यों करते हैं। जनसंख्या नियंत्रण की बात होती है उसमें केवल एक वर्ग को टारगेट किया जाता है, वह स्वयं कंफ्यूज है। उन्हें अपना कन्फ्यूजन दूर करना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular