Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- दामाद ने दोस्त के साथ मिलकर पिटा...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- दामाद ने दोस्त के साथ मिलकर पिटा अपने ससुर को, बाइक और मोबाइल छीना… कहा- जमीन का बंटवारा दो नहीं तो सब लूट लूंगा

बिलासपुर: जमीन का बंटवारा नहीं देने पर दामाद ने अपने ससुर की पिटाई करते हुए उसकी बाइक व मोबाइल लूट लिया। पहले तो पुलिस को अधेड़ ग्रामीण की बात पर भरोसा नहीं हुआ। लेकिन, जब मामले की जांच की गई, तब सच्चाई सामने आई। पुलिस ने आरोपी दामाद व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हिर्री थाना क्षेत्र के बेलमुंडी गांव की है। पुलिस के अनुसार गांव में रहने वाला शिव कुमार कौशिक (55 साल) खेती-किसानी करता है। शनिवार को वह सब्जी लेने के लिए अपनी बाइक से ग्राम अमोरा के बाजार गया था। सब्जी लेकर लौटते समय रात में सकरी खार के पास दो युवकों ने उसे रोक लिया। गाड़ी रोकने पर पता चला कि ये उसका दामाद सुरेंद्र कौशिक व गांव का ही विकास केंवट है। दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी बाइक व मोबाइल लूट लिए। उसने कहा कि यदि जमीन में उसे हिस्सा नहीं मिला तो वह उसका सब लूट लेगा। दरअसल, शिवकुमार का दामाद अपने ससुर से जमीन का बंटवारा मांग रहा था। जिसके चलते उनका विवाद चल रहा है। शिवकुमार ने मारपीट कर बाइक व मोबाइल लूटने की शिकायत थाने में की। उससे शिकायत लेकर जांच की गई। पुलिस सुरेंद्र के गांव पहुंची, तब वह शराब के नशे में धुत मिला। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई। नशा उतरने पर उससे पूछताछ की गई, तब उसने बाइक व मोबाइल लूटना स्वीकार किया। लिहाजा, पुलिस ने उसके दोस्त विकास को भी पकड़ लिया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

लूट में साथ देने वाला आरोपी विकास

लूट में साथ देने वाला आरोपी विकास

साथ रहते हैं पत्नी व सास
पुलिस की पूछताछ में आरोपी सुरेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी व उसकी सास भी साथ रहती है। लिहाजा, जमीन के बंटवारे को लेकर ससुर से विवाद चल रहा है। इस विवाद में सास भी उसके साथ है। फिर भी ससुर जमीन की हिस्सेदारी नहीं दे रहा है। इसलिए उसने बाइक व मोबाइल लूटकर हिस्सेदारी देने की धमकी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular