Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- भाजपा नेता का विवादास्पद ट्वीट....सचिन राव के रायपुर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- भाजपा नेता का विवादास्पद ट्वीट….सचिन राव के रायपुर आने पर पूर्व मंत्री ने लिखा; राहुल के कुक, चपरासी का भी दौरा कराएं

रायपुर: कांग्रेस के प्रमुख नेता राहुल गांधी के सलाहकर सचिन राव हाल ही में रायपुर आए थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत तमाम बड़े कांग्रेसी नेता उनकी आवभगत में जुटे थे। इस पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने तंज कसा है। उन्होंने सचिन राव के दौरे को लेकर ट्विटर पर कुछ बातें लिखी हैं। उन्होंने दूसरे ट्वीट में धान खरीद पर सवाल उठाए हैं।

राव के दौरे पर तंज।

राव के दौरे पर तंज।

अजय चंद्राकर ने लिखा, पीएल पूनियाजी प्रभारी छत्तीसगढ़ कांग्रेस, राहुल गांधी जी के सलाहकार सचिन राव के दौरे से छग के कांग्रेसी अभिभूत हैं। कृपया उनके स्टाफ, खानसामा, चपरासी, स्टेनो, चौकीदार, गार्ड एवं माली का भी एक बार दौरा करवा दीजिए। आपका सिरदर्द दूर हो जाएगा।

अजय चंद्राकर का दूसरा ट्वीट।

अजय चंद्राकर का दूसरा ट्वीट।

सेवाग्राम की जगह और प्रोजेक्ट देखने आए थे
सचिन राव मंगलवार को रायपुर आए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और वरिष्ठ मंत्रियों मोहम्मद अकबर और रविंद्र चौबे ने हवाई अड्‌डे जाकर खुद सचिन की अगवानी की। वहां से सभी लोग सीधे नवा रायपुर पहुंचे। तेंदुआ और नया राखी गांव के पास तय की गई जमीन देखी। अधिकारियों ने बताया कि इस स्थल में लगभग पांच एकड़ क्षेत्र में दो नहरें भी हैं। शेष 75 एकड़ भूमि में सेवाग्राम बसाया जाएगा। सेवाग्राम को इस ढंग से विकसित किया जाएगा कि वहां छत्तीसगढ़ की परंपरागत ग्रामीण भवन शैली की झलक दिखे। सेवाग्राम तक पूरा क्षेत्र हरियाली से भरपूर रहेगा।

नया रायपुर में राहुल गांधी के सलाहकार राव के साथ सरकार के दिग्गज।

नया रायपुर में राहुल गांधी के सलाहकार राव के साथ सरकार के दिग्गज।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular