Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/रायपुर- एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग: अंदर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/रायपुर- एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग: अंदर बैठे 15 साल के नाबालिग की मौत, दो अन्य घायल; मवेशी से टक्कर के बाद हुआ हादसा

रायपुर: राजधानी के तेलीबांधा में एक मवेशी से टक्कर के बाद कार में अचानक आग लग गई। उधर, कार सवार तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन एक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दो लोगों को इलाज के लिए डॉ. भीमराव आम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार से टकराने वाली मवेशी की भी मौत हो गई।

मृतक की पहचान राजीव गांधी नगर निवासी 15 साल के राहुल निषाद के रूप में जबकि घायल की पहचान धीरज सोकन और एक अन्य के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि देर रात एक तेज रफ्तार कार मरीन ड्राइव से तेलीबांधा चौक की ओर जा रही थी। रास्ते में तेलीबांधा शराबभट्‌ठी के पास कार सड़क पर खड़े मवेशी से टकरा गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे सब्जी की एक दुकान में घुस गई।

एक्सीडेंट की आवाज से आसपास घरों के बाहर सो रहे कुछ लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों घायलों को निकालकर एंबुलेंस और पुलिस को सूचना भी दी। बताया जा रहा है कि घायलों को निकालने के कुछ मिनट बाद कार में आग लग गई। चंद मिनटों में कार पूरी तरह जलने लगी। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

तेलीबांधा थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने बताया कि मवेशी और पेड़ से टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular