Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर के साईं बाबा हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर के साईं बाबा हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही उजागर, गर्भवती महिला को लगाया गलत इंजेक्शन…मां-बच्चे की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, प्रबंधन ने कहा- आरोप गलत

रायपुर: न्यू राजेंद्र नगर इलाके में स्थित साईं बाबा हॉस्पिटल में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां एक महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान चली गई। घटना के बाद महिला के परिजन बेहद गुस्से में हैं। अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया जा रहा है। दूसरी तरफ अपनी गलती मानने की बजाय इधर-उधर की बातें कर साईं बाबा हॉस्पिटल के डॉक्टर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में है।

रविवार की दोपहर डीडी नगर इलाके में रहने वाली महिला रागिनी चौरसिया का ऑपरेशन होने वाला था। गर्भवती रागिनी चौरसिया को ऑपरेशन से ठीक पहले एक इंजेक्शन लगाया गया। परिजनों के मुताबिक इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और अचानक मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल में मौजूद बाकी मरीज के परिजन भी डरे हुए हैं।

उल्टियां रोकने के लिए दिया इंजेक्शन
महिला के परिजनों ने दैनिक भास्कर को बताया कि अचानक उल्टियां होने की वजह से महिला को इंजेक्शन दिया गया था। परिजनों का दावा है कि जो इंजेक्शन दिया जाना था, उसकी जगह दूसरा इंजेक्शन दिए जाने की वजह से महिला की तबीयत और बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। इस वक्त महिला के परिजन अस्पताल में ही मौजूद हैं और प्रसूति वार्ड में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

अस्पताल का दावा- गलत है आरोप
साईं बाबा अस्पताल के डॉक्टर आशीष महोबिया ने महिला के परिजनों के आरोप को गलत बताया। उन्होंने दैनिक भास्कर से कहा कि महिला के घरवाले जो बात कह रहे हैं वो सिर्फ आरोप है, जो कि गलत हैं। महिला का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। बाथरूम जाते वक्त उनकी मौत हुई। ये बेहद दुर्भाग्य जनक दुखद घटना है। अस्पताल की तरफ से हमने पुलिस को सूचित किया है। हम हर तरह की जांच में सहयोग करने को राजी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular