Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में चौराहे पर शराबियों की मस्ती.... नशे...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में चौराहे पर शराबियों की मस्ती…. नशे में धुत दो लोगों ने जयस्तंभ चौक पर कार रोकी, सड़क पर ही बैठकर बात करने लगे

रायपुर:- जयस्तंभ चौक पर गाड़ी रोक कर दो दोस्त सड़क पर बैठ गए और बातें करने लगे। इसके बाद दोनों ने करीब 10 मिनट तक यहां हंगामा किया। सूचना के बाद CCTV फुटेज के आधार पर अब पुलिस ने इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है। गोलबाजार थाने की पुलिस ने इन शराबियों के खिलाफ चौराहे पर गाड़ी रोककर सार्वजनिक रास्ते को बाधित करने और लोगों को तकलीफ पहुंचाने का केस दर्ज किया है। गिरफ्तार हुए शराबी का नाम अरूण कुमार सोनी है।

चौराहे पर लगे कैमरे में नजर आ रहा है कि गाड़ी ड्राइव करते हुए अरुण अपने साथी के साथ जयस्तंभ चौक पर पहुंचा। यही कार का ब्रेक लगा दिया। इसके बाद अगली सीट पर बैठा इसका दोस्त राजनांदगांव निवासी केपी शुक्ला सड़क पर उतर गया और दोनों पैर मोड़कर सड़क पर आराम से बैठ गया जैसे किसी पंगत में बैठा हाे।

इसके बाद वह अपने हाथ से अपने दोस्त को कुछ खाने की चीज दे रहा था, जिसे दोनों बड़े मजे से खा रहे थे। आसपास से गाड़ियां भी गुजर रही थीं। यह घटना शुक्रवार देर रात 12:00 बजे के बाद की बताई जा रही है। इस मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंची तो शनिवार शाम तक कार को ड्राइव कर रहे अरुण गिरफ्तार कर लिया गया। इस केस में इसके साथी केपी की तलाश की जा रही है, पुलिस को पता चला है कि केपी राजनांदगांव का रहने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular