Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- विवाद बढ़ने के बाद राजभवन ने राज्य सरकार...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- विवाद बढ़ने के बाद राजभवन ने राज्य सरकार को सौंपी झीरम मामले की जांच रिपोर्ट, दिल्ली दौरे से लौटे सीएम भूपेश ने दी जानकारी…

रायपुरः सीएम भूपेश बघेल अपने दिल्ली दौरे से वापस रायपुर लौट गए है। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि आज सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के साथ उत्तरप्रदेश चुनाव से जुड़ी चर्चा हुई।

केन्द्र से उसना चावल लेने से इंकार किए जाने वाले सवाल पर उन्होने कहा कि प्रदेश में लगभग 500 राइस मिल है, जिसमें से 60% धान उसना क्वालिटी के हैं। केंद्र के इंकार से बहुत सारे राइस मिल और मजदूर प्रभावित होंगे। अभिनेत्री कंगना रनौत के भीख वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि ये उन महापुरुषों का अपमान, जिन्होंने आजादी की लड़ाई लड़ी। कंगना रानौत को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

झीरम घाटी मामले की जांच रिपोर्ट को लेकर CM ने कहा कि आज राजभवन से रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दिया गया हैं। राज्य सरकार इस रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं करेगी। क्योंकि रिपोर्ट अभी अधूरी है। उन्होनें कहा कि आयोग के सचिव ने लिखा है जांच पूरी नहीं हुई है। इधर रिपोर्ट भी सौंप दिया गया है। इस मामले को लेकर अलग-अलग तथ्य सामने आ रहे है। अलग अलग बाते सामने आने के बाद और एजी और विधि विभाग के अभिमत के बाद राज्य सरकार ने नए सिरे से आयोग का गठन किया गया है। जो आगे जांच करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular