Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- BJP चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में हंगामा: सीनियर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- BJP चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में हंगामा: सीनियर नेताओं के सामने पहुंची BJP नेत्री और कहने लगी-मेरा टिकट कहां है; फिर कुर्सी पटककर तोड़ दी

भिलाई: नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। यहां जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इसकी एक तस्वीर उस समय सामने आई जब भिलाई नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम रखा। यहां बीजेपी की एक नेत्री अचानक पहुंची और सीनियर नेताओं से पूछने लगी मेरा टिकट कहा हैं। बार-बार वह चीखते हुए पूछती रही मेरा टिकट कहां है। मगर कोई कुछ न बोल सका। इसके बाद नेत्री ने कुर्सी पटककर तोड़ दी।

दरअसल, रविवार को सुपेला गदा चौक में बीजेपी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह था। कार्यालय का उद्घाटन होने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता अंदर बैठकर आपस में चर्चा कर रहे थे। सीनियर नेताओं में वैशाली नगर के बीजेपी विधायक विद्यारतन भसीन, राजनांदगांव सासंद संतोष पांडे, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह सवन्नी समेत अन्य नेता मौजूद थे। इसी दौरान बीजेपी नेत्री सुमन उन्नी वहां पहुंची और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। कोई कुछ कह और कर पाता कि यह सब कुछ हो गया। घटना के बाद इस मामले का पूरा वीडियो भी सामने आया है।

सुमन अन्नी

सुमन अन्नी

21 से पार्टी के लिए काम कर रही

घटना के बाद सुमन उन्नी ने कहा कि मैं वार्ड 65 से टिकट की दावेदारी कर रही हूं। मगर मुझे टिकट ही नहीं दिया गया। पिछली बार के चुनाव में भी यही किया गया था। मैंने पहले भी इस बात की शिकायत सीनियर नेताओं से की थी, लेकिन मेरा टिकट काट दिया गया है। मैं पिछले 21 साल से पार्टी के लिए काम कर रही हूं। मैं मोदी जी को नहीं छोड़ सकती इसलिए लड़ाई कर रहीं हूं। मुझे पहले ही कहा गया था टिकट देंगे, बाद में मुझे टिकट ही नहीं दिया गया।

पूर्व मंत्री के आदमी के कारण टिकट

उन्नी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस उम्मीदवार सुभद्रा सिंह को जीत दिलाने के लिए भाजपा ने ऐसे डमी कैंडीडेट को टिकट दे दिया है, जो कभी भाजपा की सदस्य रही ही नहीं। इतना ही नहीं पिछले 5 सालों में वह कभी पार्टी कार्य के लिए घर से नहीं निकली। अन्नी का आरोप है कि कोई पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे का कोई आदमी है तारीख खान। उसके कहने पर उम्मीदवार को टिकट दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह वही तारीख खान है, जिसने पिछले बार निर्दलीय चुनाव लड़कर बीजेपी को हराया था। अब पार्टी ने उसके कहने पर टिकट दे दिया। हम कहां जाएं। बीजेपी ने वार्ड 65 से रीता यादव को टिकट दिया है। उन्नी रीता को ही डमी कैंडिडेट बता रही हैं।

इधर, इस मामले में वैशालीनगर से बीजेपी विधायक विद्यारतन भसीन का कहना है कि कार्यकर्ता स्वतंत्र है अपने विचार रखने के लिए। संगठन के फैसले के बाद ही टिकट दिया गया है। बीजेपी एक परिवार है, अंत में सब एक ही छत के नीचे रहेंगे। वहीं पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular