Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पीहर जाने की बात पर बहू को...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पीहर जाने की बात पर बहू को अधमरा किया: हैवान बने ससुर और पति, बेहोश होने तक पेट-मुंह पर लात-घूंसे बरसाए; दोनों गिरफ्तार

बाड़मेर: विवाहिता के पीहर जाने की बात उसके पति और ससुर को इतनी नागवार गुजरी कि उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पेट-मुंह पर लात-घूंसे तब तक बरसाते रहे, जब तक वह बेहोश न हो गई। वह मिन्नत करती रही, पर दोनों का दिल नहीं पसीजा। बाद में सास ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। मामला बाड़मेर के धोरीमन्ना क्षेत्र का है।

मारपीट का वीडियो देख धोरीमन्ना पुलिस हरकत में आई और विवाहिता को थाने बुलवाकर उससे रिपोर्ट ली। पता चला कि ससुर और पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। पति और ससुर की गिरफ्तारी हो गई है।

इसलिए भड़के पति और ससुर

ओम देवी की शादी चार साल पहले बाछडाऊ के केसाराम से हुई थी। इसके बाद से ही उसके पति के साथ अनबन चल रही थी। पीड़िता ओम देवी का कहना है कि वह ससुराल से पीहर जा रही थी। इस दौरान पति केसाराम व ससुर रूखमणाराम ने मारपीट शुरू कर दी। जब वे पीटने लगे तो उसने पीहर जाने के लिए मना भी कर दिया कि मुझे छोड़ दो मैं नहीं जाऊंगी। पति और ससुर फिर भी न माने। वह लात-घूंसे बरसाए जा रहे थे।

कहते रहे- ले जा पीहर

ओम देवी पति और ससुर से मिन्नतें कर रही थी कि वह अब मायके नहीं जाएगी। फिर भी पति-ससुर के हाथ न रुके। दोनों पीटते जा रहे थे और यह कहते जा रहे थे कि ले जा पीहर। महिला की पीठ, पेट और मुंह तक को भी निशाना बनाने से नहीं चूके। उसकी सास ने जब बीच-बचाव किया तो कुछ देर बाद मामला शांत हुआ।

बात राजीनामे की कर रहे थे, लेकिन मारपीट जघन्य

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि वीडियो सामने आने पर तुरंत महिला को बुलाकर बात की गई है। उससे रिपोर्ट भी ली गई है। यह दहेज के लिए प्रताड़ित करने का और मारपीट का मामला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular